पठानकोट एसपी ने किया आरोपों का खंडन

Jan 05 2016 12:45 PM
पठानकोट एसपी ने किया आरोपों का खंडन

पठानकोट : पठानकोट के एयरबेस स्टेशन में आतंकियों की घुसपैठ के मामले में पठानकोट के एसपी आरोपों से घिर गए हैं। एसपी पर आतंकियों की सहायता करने का आरोप लगाया गया है। जबकि एसपी सलविंदर सिंह ने अपने उपर लगाए गए आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने मीडिया से हुई चर्चा के दौरान कहा कि आतंकियों द्वारा उन्हें बंधक बनाया गया था। उनके पास हथियार भी नहीं थे। उन पर जिस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं वे गलत हैं।

उल्लेखनीय है कि एसपी सलविंदर पर आतंकियों की सहायता करने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में सलविंदर सिंह ने कहा कि आतंकी एके 47 से लैस थे जबकि वे निहत्थे थे और उन्हें बंधक बना लिया गया था। यही नहीं उन्होंने वारदात की सूचना काफी जल्दी देने के प्रयास भी किए थे। उनके कारण कई लोगों की जान भी बच गई।

उन्होंने कहा कि उन पर गलत आरोप लगाया गया कि वे आतंकियों से मिले थे। उन्होंने कहा कि यदि उन पर ये आरोप साबित हो गए तो उन्हें जाने से मार दें। दरअसल एसपी के वाहन को आतंकियों ने घुसपैठ  के लिए उपयोग में लाया। आतंकियों ने उनका फोन भी छीन लिया।

एसपी ने अपनी पहचान जाहिर नहीं की और स्वयं को आम आदमी बताकर अपनी जान बचाई। एसपी से पूछताछ की जा रही है। एनआईए ने भी एसपी से चर्चा की है। उन्होंने कहा कि जब आतंकियों को उनके एसपी होने की जानकारी मिली तो वे उन्हें वापस तलाशने आए थे।