सलाम है इंदौर के इस व्यक्ति को जिसको खुद की नहीं बल्कि कोरोना मरीजों की है चिंता
सलाम है इंदौर के इस व्यक्ति को जिसको खुद की नहीं बल्कि कोरोना मरीजों की है चिंता
Share:

देशभर में कई दिनों से लगातार कोरोना के मामले बढ़ाते ही जा रहे है, इतना ही नहीं इस वायरस का नया स्ट्रेन पूरे देश में इस कदर से बढ़ रहा है कि इसकी चपेट से बच पाना बहुत ही मुश्किल हो चुका है. और तो और कोरोना वायरस की चपेट में आने से लगातार मौत का ही नहीं बल्कि संक्रमण का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ता जा रहा है. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे लोगों के बारें में बताने जा रहे है, जो अपनी जान की परवाह किए बिना ही लोगों की जान बचाने में लगे हुए है. 

जी हां ये मामला कही और का नहीं बल्कि इंदौर के बंगाली का है जंहा कुछ लोग अपनी जान की परवाह किए बिना ही  दिन रात वाहनों से ऑक्सीजन सिलेंडर उतारने व चढ़ाने का काम कर रहे है । ऑक्सिजन सिलेंडर उठा उठा कर इनके हाथो में छाले पड़ गए हैं। इन्हें पता है की ये सिलेंडर कोविड वार्ड से आ रहे हैं फिर भी इनको केवल अपना फर्ज ही पूरा करना है, इसीलिए ये दिन रात काम में लगे हुए है।

हम बता दें कि इनका नाम शुभम है जो इंदौर बंगाली चौराहे पर रहते हैं। लेडिंग वाहन में इंदौर से ऑक्सीजन भर कर मन्दसौर ले जा रहे हैं । पिछले 48 घण्टो से ये सोए नही है। अलीराजपुर में इनकी गाड़ी का पहिया अचानक निकल गया था , मरते मरते बचे है। इतनी थकान के बावजूद ये फिर मन्दसौर से खाली ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर इंदौर निकल गए हैं। इनके प्रयास को दिल से नमन है।

जापान के प्रधानमंत्री सुगा ने टोक्यो, ओसाका और हयोगो में घोषित की कोरोना की आपात स्थिति

मध्य एशिया देश किर्गिस्तान में कोरोना को लेकर सामने आई ये बड़ी बात

थाईलैंड में कोरोना का प्रकोप, 50 हजार तक पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -