बॉलीवुड में सलमान को हुए 30 साल से अधिक, फैंस के लिए कही यह बात
बॉलीवुड में सलमान को हुए 30 साल से अधिक, फैंस के लिए कही यह बात
Share:

इस बात में कोई संदेह नहीं है कि सलमान मौजूदा समय में बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और उनके जैसी क्रेजी फैन फॉलोइंग शायद ही किसी और की हो. अभिनेता सलमान खान द्वारा फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए गए हैं. इतने सालों तक सुपरहिट फिल्में करते रहना और इतनी ज्यादा फैन फॉलोइंग बनाए रखना बेहद मुश्किल काम हैं. वहीं उनके करियर में भी उतार-चढ़ाव का दौर आता ही रहता है. लेकिन बुरे वक्त में भी सलमान खान को फैन्स का भरपूर साथ मिला है और यह बात खुद सलमान खान ने कही हैं. 

बता दें कि एक हालिया इंटरव्यू में सलमान खान द्वारा अपने फैन्स के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर बातें कीं गई हैं. वहीं हाल ही में मुंबई में हुई IIFA की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान खान ने कहा है कि, ''एक स्टार और फैन्स के बीच में एक ख़ास बॉन्ड होता है. 

अभिनेता सलमान खान ने आगे कहा है कि मैंने प्यार किया के समय से ही फैन्स के साथ मैं एक खास लगाव शेयर करता आया हूं. मेरी फिल्में चाहें काम करें या ना करें, मेरे प्रशंसकों का रवैया मुझे लेकर हमेशा एक सा ही रहता है. अपने करियर के दौरान एक एक्टर के तौर पर मेरी जो ग्रोथ है मैं उससे खुश हूं.'' सलमान ने हाल ही में ये बातें कही है. बता दें कि मुंबई में हुई IIFA की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान खान के साथ एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और कैटरीना कैफ भी मौजूद थीं. 

 

आयुष्मान खुराना और 'ड्रीम गर्ल' की कास्ट के साथ एक अनोखी म्यूजिकल शाम के लिए हो जाइए तैयार!

अपनी हॉट लेग्स दिखाती नजर आईं मलाइका अरोरा, वायरल हुआ हॉट वीडियो

The Sky Is Pink : रोमांस में खोए प्रियंका-फरहान, दिखा दिल्ली का दिलकश अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -