सलमान का चौंकाने वाला बयान, कभी नहीं थी मेरी को-स्टार

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के साथ  ‘वीरगति’ फिल्म में नजर आ चुकी अभिनेत्री पूजा डडवाल लम्बे समय बाद फिर चर्चा में लेकिन इस बार चर्चा किसी फिल्म की नहीं बल्कि उनकी बीमारी की है. हाल ही में मिली ख़बरों के अनुसार पूजा डडवाल टीबी जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रही है, ऐसे में उन्होंने सलमान खान से मदद मांगी थी, जिसके बाद अब सलमान खान का बयान भी सामने आ गया है. 

पूजा डडवाल कुछ महीनों से बिस्तर पर अपनी गंभीर बीमारी से लड़ रही है, जिसके बाद उन्होंने सलमान खान से आर्थिक मदद की गुहार की, अब जाकर मीडिया से इंटरव्यू के दौरान सलमान खान से जब इस बारे में पूछा गया तो सलमान खान ने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. आगे सलमान कहते है कि वो उनकी नहीं बल्कि फिल्म के दूसरे अभिनेता अतुल की को-स्टार थी, लेकिन मेरी टीम लगातार पूजा के सम्पर्क में है. 

पूजा डडवाल के वायरल हुए वीडियो में पूजा की हालत देखकर किसी को अपनी आँखों पर भरोसा नहीं हो रहा है. पूजा की तबियत के बारे में जैसे ही भोजपुरी के सुपर स्टार रवि किशन को पता चला उन्होंने कुछ पैसे और फल पूजा के घर पंहुचा दिए है. रवि किशन भी किसी ज़माने में पूजा के साथ काम कर चुके है. 

'वर्ल्ड चैंपियन' अबराम के साथ शाहरुख़ ने शेयर की फोटो

इस फीमेल सिंगर ने अरिजीत के साथ गाने से किया साफ इंकार

बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे सलमान और माहिरा खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -