जमकर नाचे सलमान, ढोल धमाको संग किया गणेशा को विदा,

जमकर नाचे सलमान, ढोल धमाको संग किया गणेशा को विदा,

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान अपने गणेशोत्सव को लेकर हर वर्ष चर्चाओ में रहते है. सलमान गणेशोत्सव बहुत ही धूमधाम से मानते है और उनके प्रशंसक उनके गणेशोत्सव का इंतज़ार करते है. हर साल की तरह इस वर्ष भी सलमान ने गणेश चतुर्थी पर गणपति बाप्पा की स्थापना की और बीते दिनों उनकी धूमधाम के साथ बिदाई भी की. सलमान गणेश जी के विसर्जन पर काफी खुश थे और वे बड़े ही मस्त अंदाज़ में डांस करते हुए दिखाई दिए.

17 सितम्बर को गणेश चतुर्थी के मौके पर सलमान ने पूरे विधि विधान से गणेश जी की स्थापना की थी और अब उनकी सेवा करने के बाद धूमधाम के साथ बिदाई की. विदाई के इस कार्यक्रम में सलमान ने खास इंतज़ाम किये थे. गणेश जी की विदाई के लिए ढोल और नगाड़ो की व्यवस्था की गई थी. विसर्जन के मौके पर आरती में अभिनेत्री एली अवराम, वीजे अनुषा दांडेकर, अर्पिता खान शर्मा, पुलकित सम्राट और हुमा कुरैशी सहित कई अन्य सितारे शामिल हुए. उन्होंने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ 'गणेशोत्सव' मनाया.

सलमान ने गणेश जी को विदा करते हुए उनकी आरती की और इसके बाद वे ढोल नगाड़ो के बीच गए और वहाँ जमकर डांस किया साथ ही ढोल भी बजाया. सलमान पूरे जोश में दिख रहे थे. सलमान अपने परिवार और दोस्तों के साथ गणेश विसर्जन के मौके पर काफी खुश दिखाई दिए. सलमान के भाई सोहेल ने गणेश जी को विसर्जित किया.