सलमान खान का शर्टलेस फोटो हुआ वायरल, इस शो की कर रहे थे शूटिंग
सलमान खान का शर्टलेस फोटो हुआ वायरल, इस शो की कर रहे थे शूटिंग
Share:

भारत में लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 के साथ एक बार फिर सलमान खान वापसी कर रहे है. बिग बॉस को पसंद करने वाले दर्शकों भी शो का बेसब्री से इंतजार है. इस शो के पहले एपिसोड का प्रीमियर 29 सितंबर को होगा और सीजन की मेजबानी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान करेंगे. फिलहाल शो में से देवोलीना भट्टाचार्जी, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, कोएना मित्रा, आजीम, पारस सी, अबू मलिक, दलजीत और आरती शेफाली प्रतियोगियों का नाम सामने आ रहा है. वहीं इससे पहले सामने आए प्रोमो में यही कहा गया है कि इस साल शो में केवल लोकप्रिय हस्तियां ही हिस्सा लेने वाले है.

VIDEO: जारी हुआ हॉउसफुल 4 का धमाकेदार ट्रेलर, हँसते-हँसते हो जाएंगे लोट-पोट

शो को लेकर कयास तो बहुत लगाए जाते है लेकिन इस साल क्या नया होने जा रहा है वो तो तो वक्त ही बताएगा कि ये सीजन इस बार ज्यादा दिलचस्प होगा या नहीं. इसके अलावा कुछ और दूसरे प्रोमो में सलमान खान को यह कहते सुना गया है कि इस शो में हाई स्पीड ड्रामा देखने को मिलेगा और बीबी एक्सप्रेस 4 हफ्तों में फाइनल में पहुंच जाएगी. हालांकि शो के लॉन्च इवेंट में को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन भाईजान यानी की सलमान खान ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि शो अगले 2 महीने तक दर्शकों का मनोरंजन करने वाली है.

ईशा ​गुप्ता के बोल्ड अवतार ने ढहाया कहर, यहां देखे कातिलाना फोटो

शूटिंग की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहती हैं. हाल ही में सलमान खान की एक और फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में सलमान खान शर्टलेस नजर आ रहे हैं. फोटो को सलमान खान के एक फैन द्वारा शेयर की गई है साथ में लिखा है Sk in the house @beingsalmankhan @bigboss13season. ये कहना गलत नहीं होगा कि इस समय हर कोई सलमान खान के इस रियलिटी बिग बॉस का बेसब्री से वेट कर रहे है.

आइफा अवार्ड्स में आलिया के इस फेमस डायलॉग को रेखा ने दी अपनी आवाज, देखते रह गए सलमान

पिता संजय दत्त संग बुरे रिलेशन की अफवाहों पर फूटा त्रिशाला दत्त का गुस्सा, कहा- 'हम दोनों के बीच...'

सुष्मिता सेन की इस फोटो में दिखा खूबसूरती का जलवा, बॉयफ्रेंड के काफी क्लोज आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -