'नो एंट्री-2' से सलमान की छुट्टी, जानिए क्या है स्टार कास्ट

बॉलीवुड की बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से एक "नो एंट्री" के दूसरे भाग की चर्चाएं अब जोरो पर है, बताया जा रहा है कि फिल्म जल्दी ही रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर के साथ शुरू होगी, हालाँकि दोनों के शेड्यूल के कारण अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन फिल्म से सलमान खान और अनिल कपूर अब बाहर होते दिखाई दे रहे है. 

2009 में बनी फिल्म "नो एंट्री" का डायरेक्शन अनीश बज़्मी ने किया था और प्रोड्यूसर बोनी कपूर है, फिल्म की टीम की तरफ से मिले बयानों के अनुसार दूसरे भाग के लिए यंग एक्टर्स को लिया जा रहा है यही वजह है कि फिल्म के लिए सलमान और अनिल को ऑफर नहीं किया गया. फिल्म में प्रेम के रोल के लिए जहाँ पहले सलमान थे अब रणवीर होंगे वहीं किशन की भूमिका अनिल कपूर की जगह अर्जुन कपूर निभाएंगे. 

रणवीर ने हाल ही में अपनी फिल्म गली बॉय पूरी की, साथ ही सिम्बा और कपिल देव के द्वारा जीते वर्ल्ड कप1983 बेस्ड फिल्म भी आने वाली है. वहीं अर्जुन कपूर के पास अभी नमस्ते इंग्लैंड और पानीपत जैसी बड़ी फिल्म है. अब देखने वाली बात यह होगी की फिल्म की बाकि कास्ट का निर्णय कब होगा और यह सब कैसे होगा, मिल रही ख़बरों के अनुसार अर्जुन और रणवीर इस समय टाइट शेड्यूल से परेशान है. 

बाहुबली की इस अभिनेत्री ने अपनी बोल्ड तस्वीरों से लगाईं आग

फरहान की कहानी को शाहरुख की हरी झंडी

सूखे से लड़ने के लिए बड़ी बात कह गए आमिर खान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -