क्या किक-2 में विलेन होगे सलमान ?

क्या किक-2 में विलेन होगे सलमान ?

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म किक पिछले वर्ष ईद पर प्रदर्शित हुई थी और दर्शको ने फिल्म को बेहद पसंद किया था और सलमान के प्रशंशक इस फिल्म के दूसरे भाग का भी काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. खबरों की माने तो जल्द ही इस फिल्म के दूसरे भाग को बनाया जा सकता है जिसमे बतौर  अभिनेता सलमान खान को ही लिया जायेगा और बताया जा रहा है की इस फिल्म में सलमान खान नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे.

वर्ष 2014 में प्रदर्शित किक में सलमान खान मुख्य भूमिका में थे और उन्होंने फिल्म में हीरो का किरदार निभाया था और यदि खबरों पर विश्वास किया जाये तो इसके सीक्वेल में वे विलेन और हीरो दोनों ही किरदारों में दिखाई देंगे. इसका मतलब तो यही हुआ की किक -2 में सलमान खान का डबल रोल होगा.

अब तक सलमान अपने फ़िल्मी केरियर में सेकड़ो फिल्मे कर चुके है लेकिन अब तक किसी भी फिल्म में उन्होंने नकारात्मक भूमिका नहीं निभाई है लेकिन यदि यह खबर सही होती है तो सलमान पहली बार किसी फिल्म में विलेन बने दिखाई देंगे. फिल्म किक पिछले वर्ष 25 जुलाई को प्रदर्शित की गयी थी जिसमे रणदीप हुड्डा, नवाजुद्दीन सिद्धिकी, मिथुन चक्रवर्ती और जैकलिन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में थे.

खबर है की इस फिल्म में जैकलीन को नहीं लिया जायेगा जिससे जैकलीन दुखी नहीं है बल्कि वह इस फिल्म के लिए अभिनेत्रियों के नाम सुझा रही है. जैकलिन ने कहा कि फिल्म 'किक' के लिये वे  दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा या फिर सोनाक्षी को चुनेगी. जैकलिन के लिये ये तीनों अभिनेत्रिया फिल्म मे काम करने के लिये बहुत अच्छी है .इन तीनो ही अभिनेत्रियों को वह पसंद करती है.