सलमान मिलेंगे दुनिया की सबसे मोटी महिला से
सलमान मिलेंगे दुनिया की सबसे मोटी महिला से
Share:

मिस्र की एक महिला का वजन लगभग 500 किलो है, माना जा रहा है की वह दुनिया की सबसे मोटी महिला है. वह इलाज के लिए भारत आ चुकी है. बता दे की उनका इलाज मिस्र में संभव नहीं था. जब उन्होंने भारत वीजा के लिए अप्लाई किया तो उन्हें निराश हाथ लगी. जब मामला विदेश मंत्री सुषमा स्वराज्य के पास गया तब उन्हें भारत इलाज के लिए आने की इजाजत मिली.

मिस्र की इमान 25 वर्षो से अपने घर से बाहर नहीं निकली है, यहां तक की वह अपने बिस्तर से उठने में भी सक्षम नहीं है. अपने बड़े आकर के कारण वह एक जगह से दूसरी जगह तक सरक नहीं पाती है. इमान जब मुंबई आईं तो उन्हें क्रेन के सहारे प्लेन से उतारा गया. इमान को मुंबई के सैफी हॉस्पिटल खास ट्रक के सहारे भेजा गया था.

बता दे की वह सलमान खान की बहुत बड़ी फैन है, उन्होंने अस्पताल के अधिकारियों से गुजारिश की थी कि वह सलमान खान से मिलना चाहती हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सलमान खान जल्द ही इमान से मुलाकात कर सकते है. सलमान खान के भाई अरबाज खान ने बताया की सलमान के विश्व भर में कई फैन्स है मगर हर किसी से मिल पाना उनके लिए संभव नहीं है. मगर इमान के केस में सलमान की टीम दोनों की मुलाकात कराने के लिए तारीख और जगह तय कर रही है.

ये भी पढ़े 

सलमान खान जल्द ही लॉन्च करेंगे अपनी बीइंग ह्यूमन ई-साइकिल

विश्व की सबसे मोटी महिला ने कहा: I Love You Salman

दुनिया की सबसे मोटी महिला इलाज के लिए आज मुंबई पहुंचेगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -