जेल जाने से पहले इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे सलमान
जेल जाने से पहले इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे सलमान
Share:

काला हिरण मामले में सलमान खान को जोधपुर की सीजीएम कोर्ट ने पांच साल की सजा सुनाई गई है, वहीं सलमान के साथ शामिल सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम कोठारी को जोधपुर कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है. सलमान खान के बारे में एक बड़ा खुलासा जो ललित बोरा ने किया है, सलमान के बारे में उन्होंने बताया कि सलमान सोमी अली से शादी करना चाहते थे. 

ललित बोरा उस वक़्त काला हिरण मामले के जाँच अधिकारी थे, उन्होंने सलमान और सैफ अली खान के बारे में बड़े खुलासे करते हुए बताया कि वो जब सलमान खान से पूछताछ कर रहे थे, तब सलमान ने कहा था कि मुझे छोड़ दो अरेस्ट मत करो, मुझे  सोमी अली  से शादी भी करनी है. वहीं अधिकारी ने बताया कि सलमान पूछताछ के दौरान गुस्सा हो जाते थे.

बोरा ने सैफ अली खान के बारे में खुलासा किया था वे पूछताछ के दौरान धमकी देते थे. उन्होंने कहा, सैफ बहुत जल्दी गुस्सा हो जाते थे और चीजें फेंकने लगते थे. बकौल बोरा, सैफ ने मुझे प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के पास जाने की धमकी दी थी. सैफ ने मुझसे कहा, क्या तुम जंगल के वीरप्पन को जानते हो? वे बोले- अगर तुम फॉरेस्ट ऑफिसर हो तो मैं वीरप्पन हूं. ललित बोरा ने कहा कि सलमान ने भी मुझे ये चीजें बोली थीं.

20 साल बाद कोर्ट की रजा, सलमान को 5 साल की सजा

काला हिरण: सलमान ने ख़ामोशी से रखी अपनी बात , कहा....

जेल में 12 लोगों के साथ टॉयलेट शेयर करते थे भाईजान, बर्तन भी धोते थे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -