लॉस एंजेलिस में 'सुल्तान' सलमान

लॉस एंजेलिस में 'सुल्तान' सलमान

सलमान खान की प्रस्तावित फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग शुरू होने वाली है. फिल्म के निर्देशक और पूरी टीम फिल्म की शूटिंग के लिए लॉस एंजेलिस के लिए रवाना हो चुके है. फिल्म सुल्तान में सलमान खान मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले है. यश राज फिल्म्स के आदित्य चोपडा इस फिल्म के निर्माता हैं जिसमे सलमान हरियाणवी पहलवान की भूमिका में दिखाई देने वाले है.

अली ने बताया की वे खास तौर पर आगामी फिल्म "सुल्तान" के एक्शन दृश्यों की शूटिंग के लिए लॉस एंजेलिस जा रहे है. उन्होंने टि्वटर पर ट्वीट किया की , "सुल्तान" के एक्शन दृश्यों की शूटिंग के लिए लर्नेल स्टोवाल के साथ लॉस एंजेलिस जा रहा हूं. शूटिंग की उल्टी गिनती शुरू हो गई है."

अंतर्राष्ट्रीय फाइट कोरियोग्राफर लर्नेल स्टोवाल फिल्म "सुल्तान" में एक्शन दृश्यों की कोरियोग्राफी कर रहे हैं .उनकी कोरियोग्रफी कई हॉलीवुड फिल्मो में देखी जा सकती है साथ ही फिल्म के गानों की रिकॉर्डिंग भी संगीतकार विशाल-शेखर के साथ शुरु की जा चुकी है. उन्होंने ट्वीट किया "नींद उड चुकी है. गानो की रिकॉर्डिंग कर रहे हैं. संगीत की भाषा सीमाओं में बंधी नहीं है."

"सुल्तान" एक कुश्तीबाज की जिंदगी पर आधारित फिल्म है लेकिन सलमान की जो़डीदार की घोषणा अभी तक नहीं हो पायी है. फिल्म 2016 की ईद पर रिलीज होगी. सलमान इस समय अपने प्रोडक्शन की आगामी फिल्म "हीरो" के प्रचार और नई फिल्म "प्रेम रत्न धन पायो" की शूटिंग में व्यस्त हैं साथ ही साथ टेलीविजन रियलिटी शो "बिग बॉस 9" को भी होस्ट करने वाले है जो की जल्द ही शुरू होने वाला है.