सलमान के शो 'दस का दम' का प्रोमो जारी
सलमान के शो 'दस का दम' का प्रोमो जारी
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस के बाद अब बहुत ही जल्द ही टेलीविज़न पर शो 'दस का दम' से वापसी करने वाले हैं जिसके चलते वह लगातार चर्चा में बने हुए हैं. ख़ास बात यह हैं कि, हाल ही में इसका प्रोमो सामने आया हैं जिसमे सलमान बेहद डेशिंग नजर आ रहे हैं.

इस टीजर में सलमान सिफ यह सवाल कर रहे हैं कि मैं कब वापस आ रहा हूं, कहां वापस आ रहा हूं, क्यों वापस आ रहा हूं, अनुमान लगाते रहिए. हालांकि इस टीजर को देख कर सलमान के फैंस बहुत उत्साहित हो रहे हैं. बता दे कि, कोई भी इस शो में बॉलीवुड सेलेब्रिटी मेहमान के रूप में नजर नहीं आयेगा. इस गेम शो के जरिये प्रतियोगी 10 करोड़ रुपए तक की धनराशि अपने नाम कर सकते हैं. ख़ास बात तो यह है कि, इस शो में सिर्फ पांच सवालो के ही जवाब देने पड़ते है.

 

वही बात करे सलमान खान के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म 'रेस 3' में नजर आने वाले है जिसको लेकर वह काफी व्यस्त चल रहे है. इसके बाद सलमान फिल्म 'भारत' में भी दिखाई देंगे. इसके अलावा वह फिल्म 'किक' में भी नजर आएंगे. खबरों की माने तो सलमान खान की ये तीनो आने वाली फिल्म एक बड़े बजट की फिल्म होगी. वही एक बार फिर सलमान खान को छोटे परदे पर देखने के लिए उनके फैंस बेहद ही बेक़रार हैं.

ये भी पढ़े

शादीशुदा हैं 'उतरन' की ये हॉट एक्ट्रेस

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर से सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

राम कपूर और साक्षी तंवर एक बार फिर करेंगे मोहब्बत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -