सबका दिल लुटने वाले को लड़कियो ने लूट लिया

सलमान खान अपनी फिल्मों से सभी का दिल जितते है वे अपनी एक्टिंग से सबका दिल लुटने मे माहिर है। पर सलमान खान खुद ही किसी की लुटपाट का शिकार हो गए है। सलमान के साथ यह घटना बिलकुल फिल्मों की तरह ही घटी है। 'दिल चाहता है' फिल्म आपको याद है उसमे सैफ अली खान को एक महिला कितनी आसानी से बेवकूफ बनाती है ठीक वैसे ही सलमान को भी किसी ने बेवकूफ बना दिया है। 

सलमान खान को चार लड़कियो ने बांद्रा के एक मशहूर नाइट क्लब मे लूटा है। इन लड़कियो ने पहले सलमान को घेरा फिर उनसे बाते की और फिर कुछ देर बाद कही गायब हो गई। सलमान ने जब बाद मे अपना वॉलिट और सनग्लासेज चेक किया तो नहीं था। सलमान को ये लड़कियां बातों मे फसाकर बहुत ही आसानी से उनकी चिजे चुरा कर ले गई। सलमान ने इन लड़कियो की शिकायत भी पुलिस थाने मे दर्ज नही कराई है। इस लुटपाट को लेकर अर्पिता ने कहा है कि भाई अभी तो क्लब गए ही नहीं है और भाई अपने पास वॉलिट भी नहीं रखते है। 

अर्पिता ने ये भी कहा है कि भाई को कोई भी नहीं लूट सकता है। सलमान के साथ लुटपाट तो हुई है इसलिए तो उन्होने अपने गार्ड्स की संख्या भी बड़ा दी है। पहले वे 2 गार्ड्स  रखते थे पर अब 14 गार्ड्स रख लिये है। फिल्म की डायरेक्टर नन्दिता ने कहा कि सलमान खान सेट पर बहुत तगड़ी सिक्योरिटी के साथ आए थे। यह मुंबई है कभी कुछ भी हो सकता है।    

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -