BB13 : सलमान खान एक बार फिर आसिम पर भड़के बोले, मैंने हमेशा कैमरामैन को दादा कहा और तुम...
BB13 : सलमान खान एक बार फिर आसिम पर भड़के बोले, मैंने हमेशा कैमरामैन को दादा कहा और तुम...
Share:

टीआरपी में लगातार पायदान चढ़ रहा ​टीवी रियेलटी शो 'बिग बॉस' का ये सीजन लगातार हो रहे झगड़े और जुबानी जंग से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. वहीं अब बिग बॉस के घर के झगड़ों से अब शो के क्रू मेंबर्स भी अछूते नहीं रहे हैं. हाल ही में शो की कैमरा टीम को बिग बॉस के घर के सदस्यों के गुस्से का सामना करना पड़ा. ये सब शुक्रवार को हुई आसिम और सिद्धार्थ के बीच हुई लड़ाई के दौरान देखने को मिला.

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई संग अरहान के रिश्ते पर सिद्धार्थ ने बोली ये बात, कहा- 'तुझे जो देख रही है उसे...'

शो में शांती के बाद झगड़ा तब शुरू हुआ जब शहनाज गिल ने आसिम को वॉशरूम और बाथरूम के एरिये को साफ करने का आदेश दिया. जिस पर आसिम ने जवाब दिया कि, इससे वह हर्ट हुआ है और वह यह काम नहीं करेगा. हालांकि आसिम बेडरूम एरिया को साफ करने के लिए राजी हो गया क्योंकि यहां कम मेहनत करनी पड़ती, लेकिन यहां एक ट्विस्ट था. बेडरूम की सफाई का जिम्मा आसिम के राइवल सिद्धार्थ को सौंपा गया था. आसिम ने कहा, सिद्धार्थ ने जानबूझकर बेडरूम की सफाई की जिम्मेदारी चुनी है.

KRK ने मेकर्स से की अपील, इस कंटेस्टेंट को घर से किया जा सकता है बाहर

बस फिर क्या था ये सुनते ही सिद्धार्थ आसिम पर भड़क गया और उसने आसिम के साथ गाली गलौच तक की. अपना गुस्सा निकालने के लिए आसिम ने कैमरे के सामने जाकर कहा, "मुझे गलत साबित करने के लिए मेरे इस तरह के फुटेज लिए जाते हैं जबकि सिद्धार्थ भी ऐसा करता है." आसिम ने कैमरामैन के सामने जमकर गुस्सा किया. बता दे कि क्रू मेंबर्स के साथ किए गए आसिम के इस व्यवहार को लेकर सलमान ने नाराजगी जाहिर की. सलमान ने आसिम को इसके लिए वैलिड रिजन बताने को कहा. साथ ही सलमान ने आसिम को समझाने के भी कोशिश की. सलमान ने बताया, अपने लंबे करियर में कभी भी उन्होंने किसी भी क्रू मेंबर का अपमान नहीं किया. सलमान ने कहा, मैंने हमेशा कैमरामैन को दादा कहकर बुलाया है.

BB13 : जैस्मिन के साथ डांस करते हुए इतना सिद्धार्थ आ गए थे नजदीक, अभिनेत्री को आगे शर्म

काइली जेनर को 'हमेशा प्यार' करेंगे हॉलीवुड के महान रैपर

Bigg Boss 13: अरहान खान ने सिद्धार्थ की खोली पोल, बताया बहुत ज्यादा आक्रामक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -