सांप लेकर अस्पताल पंहुचा सलमान, डॉक्टर और मरीजों में मचा हड़कंप
सांप लेकर अस्पताल पंहुचा सलमान, डॉक्टर और मरीजों में मचा हड़कंप
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर में सर्पदंश का शिकार एक शख्स पॉलीथिन में सांप लिए चिकित्सालय पहुंच गया। शख्स के हाथ में सांप देखकर चिकित्सालय में अफरा तफरी मच गई। शख्स इमरजेंसी और ओपीडी में पहुंचा और पॉलीथिन में रखे सांप को दिखाकर चिकित्सक से उपचार करने की बात कही। दरअसल सलमान नाम के शख्स को एक सांप ने काट लिया था, तत्पश्चात, शख्स ने उस सांप को पॉलीथिन में कैद किया तथा परिवार के लोगों के साथ जिला चिकित्सालय के एमरजेंसी वॉर्ड में पहुंच गया, सांप को दिखाकर शख्स ने कहा कि उसे इस सांप ने काटा है उपचार कर दें। 

वही सांप को देखकर डॉक्टर इधर-उधर भागने लगे एवं मरीज से कहा कि सांप को चिकित्सालय से बाहर लेकर जाएं तभी उपचार किया जा सकेगा, बहुत समझाने के पश्चात् शख्स ने सांप को बाहर छोड़ा, जिसके बाद चिकित्सकों ने उसका उपचार किया। उपचार के बाद युवक की हालत ठीक बताई जा रही है। वहीं, चिकित्सक ने सांप काटने के हालत में परिजनों से सांप को हॉस्पिटल न लाने की अपील की है।

वही मध्य प्रदेश से ही एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे राज्य की राजधानी भोपाल से NIA ने 2 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। NIA ने हमीदुल्ला उर्फ राजू गाजी उर्फ मुफ़्फ़क़ीर उर्फ समीद अली मियां एवं मोहम्मद सहादत हुसैन उर्फ अबिदुल्लाह नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। तत्पश्चात, राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने खबर देते हुए कहा कि ये दोनों आतंकी मार्च में 7 दहशतगर्दो की गिरफ्तारी के बाद रेडार पर थे। इनके अतिरिक्त 6 और संदिग्धों की तलाश जारी है।

हैरतंअगेज! SBI ATM को ही बना डाला 'BAR', मामला जानकर रह जाएंगे दंग

मदरसे में 8 वर्षीय बच्ची के साथ हैवानियत, 55 साल के पड़ोसी ने किया बलात्कार

महिला करती थी ये गैर क़ानूनी धंधे, अब सलाखों के पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -