तो क्या दबंग 3 में अजय की पत्नी संग रोमांस करेंगे सल्लू?
तो क्या दबंग 3 में अजय की पत्नी संग रोमांस करेंगे सल्लू?
Share:

बॉलीवुड दबंग सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म सुल्तान ने तहलका मचा रखा है। तथा सुल्तान अभी भी कमाई के नए नए रिकार्ड बना रही है. अब वैसे भी सलमान खान सुल्तान के बाद अब अपनी अगली फिल्म ट्यूबलाइट पर अपना ध्यान आकर्षित कर रहे है. अभिनेता-निर्देशक अरबाज खान ने न तो इस बात की पुष्टि की और न ही खंडन किया है कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ‘दबंग 3’ का हिस्सा होंगी या नहीं.

खबर है कि 'दबंग 3' में दो हीरोइन होंगी, ये बात तय है। पहले कहा गया कि परिणीति चोपड़ा को इसमें लिया गया है, लेकिन बाद में फिल्म के निर्माता अरबाज खान ने स्पष्ट किया कि 'दबंग 3' में सोनाक्षी सिन्हा भी होंगी। अब सोनाक्षी पर भी सस्पेंस बना हुआ है। जानकारी के अनुसार हाल ही में काजोल को फिल्म का ऑफर दिया गया, लेकिन काजोल ने इसे ठुकरा दिया। फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है, ‘दबंग 3 में एक हीरोइन का बहुत ही सशक्त रोल है. 

अरबाज ऐसी हीरोइन चाहते हैं जो लोकप्रिय होने के साथ-साथ बढ़िया अभिनय भी करना जानती हों। काजोल को जो रोल ऑफर किया गया है, वो वैंप का है। फिल्म में इससे भी महत्वपूर्ण रोल चाहती हैं। काजोल बेहद चूज़ी हैं और कई फिल्में ठुकरा चुकी हैं जिसमें ‘3 इडियट्स’ जैसी फिल्म भी शामिल है। अभी वैसे  भी देखा जाए तो काजोल के पति अजय की जल्द ही दीवाली पर शिवाय भी रिलीज होने वाली है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -