सलमान खुर्शीद का बड़ा बयान, बोले- कांग्रेस में कोई नेतृत्व संकट नहीं, सोनिया-राहुल को सभी का समर्थन

सलमान खुर्शीद का बड़ा बयान, बोले- कांग्रेस में कोई नेतृत्व संकट नहीं, सोनिया-राहुल को सभी का समर्थन

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद कुछ नेताओं द्वारा कांग्रेस के हाई कमान की आलोचना किए जाने के बीच पार्टी के दिग्गज नेता सलमान खुर्शीद ने रविवार को कहा कि पार्टी में नेतृत्व का कोई संकट नहीं है और सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी के लिए पार्टी में पूरे सहयोग को हर वह शख्स अच्छी तरह देख सकता है, जो नेत्रहीन नहीं है। 
 
गांधी परिवार के बेहद करीबी माने जाने वाले नेताओं में शामिल खुर्शीद ने कहा कि कांग्रेस में विचार रखने के लिए पर्याप्त मंच मौजूद है और पार्टी के बाहर विचार जाहिर करने से इसे नुकसान पहुंचता है। बता दें कि दिग्गज नेता कपिल सिब्बल और कुछ अन्य नेताओं ने पार्टी नेतृत्व की सार्वजनिक रूप से आलोचना की है। खुर्शीद ने एक इंटरव्यू में कहा कि, पार्टी नेतृत्व मेरी बात सुनता है। मुझे मौका दिया गया है, उन्हें भी  मौका दिया गया है। यह बात कहां से आ गई कि हाई कमान बात नहीं सुन रहा है। 

बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के शर्मनाक प्रदर्शन पर सिब्बल और एक अन्य दिग्गज नेता पी. चिदंबरम की टिप्पणियों के बारे में सवाल किए जाने पर खुर्शीद ने कहा कि उन्होंने जो कहा, वह उससे असहमत नहीं है, किन्तु उन्होंने सवाल किया कि इसके लिए बाहर जाकर मीडिया और सबको यह बताने की क्या आवश्यकता है कि हमें ऐसा करने की आवश्यकता है।

कपिल सिब्बल पर भड़के अधीर रंजन, कहा- वो हमारे नेता नहीं, जो उनके हर बयान का जवाब दिया जाए

भाजपा सांसद रमापति त्रिपाठी पर पार्षद को धमकाने का आरोप, सीएम योगी तक पहुंचा मामला

क्या भाजपा ज्वाइन करेंगे सौगात राय ? दिलीप घोष बोले- TMC से काफी अच्छी है BJP