सलमान खुर्शीद ने केंद्र सरकार को दी सलाह, राष्ट्रहित में कांग्रेस को न करें नजरअंदाज

सलमान खुर्शीद ने केंद्र सरकार को दी सलाह, राष्ट्रहित में कांग्रेस को न करें नजरअंदाज

गुरुवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद का नया बयान सामने आया है. जिसमें उन्होने देश की सुरक्षा से जुड़े मामलों में कांग्रेस का साथ लेने की बात कही है. उनका मानना है कि भारत सरकार को कांग्रेस को विश्वास में लेना चाहिए. क्योकि कांग्रेस पार्टी बहुमूल्य सुझाव दे सकती है. उन्होंने कहा कि पार्टी को कठपुतली की तरह नहीं माना जा सकता है और इस पर विचार-विमर्श होना चाहिए.

फर्जी शिक्षकों के खिलाफ सीएम योगी का एक्शन, दिया 900 करोड़ वसूलने का आदेश

इसके अलावा उनसे जब केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद से जुड़ा सवाल पूछा गया, जो कि चीनी ऐप पर प्रतिबंध लगाने से जुड़ा था. तो उन्होने बताया कि हमारी स्पष्ट स्थिति है कि यदि यह राष्ट्रीय हित है, और यदि यह पड़ोसी के साथ टकराव का विषय है. जो भारत के कल्याण और भारत के राष्ट्रीय हित के प्रति शत्रुतापूर्ण है, तो हम सरकार के साथ खड़े होंगे. यह कहते हुए कि हम कठपुतलियां नहीं हैं, हमें स्थिति के बारे में बताया जाना चाहिए और हमें समझाना होगा. इस पर हमारे साथ चर्चा करनी होगी.'

टैंकभेदी बमों की आपूर्ति में लगा झटका, चीन से मुकाबले में भारतीय सेना को होगा नुकसान

अपने बयान में कांग्रेस नेता ने आगे बताया कि अब डिजिटल स्ट्राइक का यह सारा कारोबार, यह स्ट्राइक या वह स्ट्राइक. जनता में इस तरह की हलचल का कोई मतलब नहीं है. अगर स्ट्राइक भारत की मदद करने वाली हैं तो हम स्ट्राइक का समर्थन करेंगे, अगर स्ट्राइक निरर्थक हैं तो स्ट्राइक का समर्थन करने का क्या मतलब है. हम यह नहीं कह रहे हैं कि जानकारी को सार्वजनिक रूप से साझा करें, निजी रूप से साझा करें. नेतृत्व को बुलाओ, यह साझा करें जो आप करना चाहते हैं वह गोपनीय रहेगा. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी भी कुछ सुझाव दे सकती है.

सिंधिया ने शिवराज को कहा टाइगर, दिग्गी राजा बोले- हम शेरों का शिकार किया करते थे...

यहां पर पूरे राज्य में केवल 200 लोग है कोरोना से संक्रमित

मैदान पर लौटे खिलाड़ी, एमपी में शुरू हुई खेल की गतिविधियां