कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने मोदी सरकार के इस योजना को सराहा, कही यह बात
कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने मोदी सरकार के इस योजना को सराहा, कही यह बात
Share:

नई दिल्लीः पूर्व विदेश मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने मोदी सरकार की एक योजना की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं। खुर्शीद ने मोदी सरकार की आयुष्मान भारत योजना की प्रशंसा की है। कांग्रेस नेता ने लखनऊ में वित्त आयोग की बैठक के दौरान कहा कि 'यह एक अच्छी योजना है, जिसे सबका सहयोग मिलना चाहिए.' इससे पहले कांग्रेस के चार अन्य चेहरे किसी न किसी बहाने प्रधानमंत्री मोदी या उनकी सरकार के कार्यो की तारीफ कर चुके हैं. इनमें से ज्यादातर मनमोहन सरकार में केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने पिछले अगस्त में पीएम मोदी को एक ट्वीट में तारीफ करते हुए कहा था, 'मैं छह साल से दलील दे रहा हूं कि यदि नरेंद्र मोदी कोई सही काम करते हैं या सही बात कहते हैं, तब उनकी सराहना की जानी चाहिए, ताकि जब वह कुछ गलत करें, और हम उनकी आलोचना करें तब उसकी विश्वसनीयता रहे। थरूर से पहले एक और पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता जयराम रमेश भी तारीफ कर चुके हैं।

वह भी पूर्व में कह चुके हैं, 'वक्त आ गया है कि अब हम 2014 से 2019 के बीच मोदी द्वारा किए गए काम को समझें, जिसकी वजह से वह मतदाताओं के 30 प्रतिशत से अधिक वोट से वापस सत्ता में लौटे। कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी भी पीएम मोदी को हमेशा बुरा-भला कहने को गलत बता चुके हैं. उन्होंने कहा था कि काम का आकलन किसी व्यक्ति के आधार पर नहीं, बल्कि मुद्दों के आधार पर किया जाना चाहिए। बता दें कि इसके अलावा धारा 370 जैसे अहम मुद्दों पर भी कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मोदी सरकार का समर्थन कर चुके हैं। 

योगी सरकार ने खेला बड़ा दांव, विपक्ष के लिए बढ़ने वाली है मुसीबत

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिलने वाली है अपने ही गठबंधन से चुनौती

सुखपाल खैहरा ने दिया बड़ा बयान, अपने इस्तीफे को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -