सलमान खुर्शीद नें भाजपा और कांग्रेस दोनों पर लगाये ये संगीन आरोप
सलमान खुर्शीद नें भाजपा और कांग्रेस दोनों पर लगाये ये संगीन आरोप
Share:

विदिशा. वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने अपने एक बयान में कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियों पर संगीन आरोप लगते हुए कहा कि कांग्रेस हो या बीजेपी हर राजनीतिक दल कालेधन से चुनाव लड़ता है. इसलिए यदि कालेधन को वापस लाना हैं तो सभी राजनितिक पार्टियाँ एक साथ बैठ कर फैसला करे तभी ये संभव हैं.

यहां एक निजी स्कूल कार्यक्रम में शामिल होने आये खुर्शीद नें बयान दिया. उन्होंने आगे विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के कार्य करने के तरीके पर चर्चा करते हुए कहा कि विदेश मंत्रालय में पहले जैसे खुलकर काम नहीं हो पा रहा है. यह मंत्रालय पहले जैसा सशक्त नहीं रहा और न ही इसमें कोई भी काम सोच-विचार कर हो रहा है. इसलिए ये मंत्रालय विफलता  की ओर बढ़ रहा हैं.

जब पूर्व केंद्रीय मंत्री से उनके कार्यकाल में विदेश मंत्रालय के कामकाज और आज के कामकाज से तुलना किए जाने के सवाल किया गया तो उन्होंने विदेश मंत्रालय की महत्ता को बताते हुए कहा की पहले ये मंत्रालय प्रधानमंत्री के अधीन रहता था इसलिए काम अच्छे से होता था पर अब वो माहौल नही रहा. दूसरी तरफ उन्होंने सुषमा स्वराज पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें उनकी उनके कद और क्षमता के मुताबिक काम दिया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -