बिग बॉस में पहुंची सलमान खान की पत्नी! हैरान हुए फैंस
बिग बॉस में पहुंची सलमान खान की पत्नी! हैरान हुए फैंस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ अर्चना गौतम तहलका मचा रही हैं। अर्चना गौतम ने शो में आते ही बज क्रिएट करना आरम्भ कर दिया है। प्रीमियर के दिन से ही अर्चना का गेम ऑन था। तभी तो उनकी निम्रत कौर अहलूवालिया संग बहसबाजी हुई थी। शो में अर्चना क्या कर रही हैं इसके बारे में आपको प्रतिदिन अपडेट मिल ही रही है। लेकिन अर्चना गौतम के एक बयान के बारे में आप नहीं जानते होंगे, जहां उन्होंने सलमान खान को अपना पति बता दिया है।

दरअसल, अर्चना गौतम ने बिग बॉस हाउस में जाने से पहले अपने एक इंटरव्यू में कहा था- मैंने कभी बिग बॉस को गेम की भांति नहीं देखा है। मैं हमेशा बोलती हूं- मैं बिग बॉस जा रही हूं अभी देवरानी, जेठानियों से बात करूंगी।।।लड़ाई करूंगी (मैं बिग बॉस के प्रतियोगियों के साथ लड़ाई करूंगी)। सलमान जी मेरे पति हैं। बिग बॉस मेरा ससुराल। शो के प्रतियोगी मेरे sister-in-law एवं brother-in-law होंगे। सलमान को अपना पति बताने वाली अर्चना गौतम की इस बात पर सलमान खान क्या प्रतिक्रिया देंगे,  देखना मजेदार होगा।

अर्चना के अनुसार, उनकी बिग बॉस में एंट्री से परिवार काफी खुश है। परिवारवालों को तो इस बात पर भरोसा ही नहीं था कि उन्हें शो का ऑफर मिला। अर्चना ने कहा कि वो किसान की बेटी हैं। वे खाना बनाना अच्छे से जानती हैं। अपने काम स्वयं से करती हैं। उन्हें नहीं लगता कि कोई अपने काम कर छोटा होता है। अर्चना को पूरा विश्वास है कि दर्शक उनकी जर्नी को पसंद करेगी तथा उन्हें रियलिटी शो में दूर तक लेकर जाएगी।

मात्र 18 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस ने रचा ली थी शादी, कई फिल्मों में आ चुकी है नजर

एक्ट्रेस बनने से पहले ये काम करती थी श्वेता तिवारी, ऐसे हुई इंडस्ट्री में एंट्री

फैशन वीक में छाई 'कोमोलिका' और TV की नागिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -