Email पर मिली गोल्डी बराड़ के नाम से सलमान खान की धमकी तो मुंबई पुलिस किया ये काम
Email पर मिली गोल्डी बराड़ के नाम से सलमान खान की धमकी तो मुंबई पुलिस किया ये काम
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए है। हाल ही में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक साक्षत्कार में सलमान को धमकी दी थी। इस दौरान एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें ये कहा गया है कि 18 मार्च को सलमान खान को एक धमकी भरा ईमेल सेंड किया गया था। इसमें सलमान खान से बोला गया कि उससे गोल्डी बराड़ को बात करनी है। सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजालकर की शिकायत पर रविवार (19 मार्च) को मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस ने बढ़ाई सलमान की सुरक्षा: इस Email में बोला गया है कि गोल्डी बराड़ सलमान खान से बात करना चाहता है और एक्टर की टीम से टाइम फिक्स करने को बोला  गया है ताकि उनकी बात हो पाए। इस Email में सलमान की टीम से हाल ही में वायरल हुए लॉरेंस बिश्नोई का वीडियो अभिनेता को दिखाने को बोला है कि इसमें उसने उन्हें जान से मारने की बात कही थी। बता दें कि इस ईमेल के सामने आने के उपरांत सलमान की सुरक्षा को और भी ज्यादा बढ़ा दिया गया है। वहीं एक्टर से जुड़े एक सूत्र ने ये भी बताया है कि पुलिस ने सलमान खान को सलाह दी है कि अपनी सिक्यॉरिटी को ध्यान में रखते हुए अपने शेड्यूल में परिवर्तन कर लें।

इन फिल्मों में नजर आएंगे सलमान खान: खबरों का कहना है कि सलमान खान जल्द ही 'किसी का भाई किसी की जान' में दिखाई देने वाले है। यह मूवी अप्रैल के महीने में रिलीज होने वाली है। इस मूवी का अच्छा खासा बज बढ़ता ही जा रही है। इससे पहले सलमान खान ने पठान में कैमियो किया था। मूवी में उनके छोटे से रोल को लोगों ने बहुत पसंद किया था। वहीं भाईजान की मूवी टाइगर 3 भी इसी साल बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली है। 

गोल्डन टेम्पल पहुंची रानी मुखर्जी, सामने आई खूबसूरत तस्वीर

उर्फी जावेद की ड्रेस को लेकर रणबीर कपूर ने दी ये प्रतिक्रिया

Urfi Javed के फैशन को लेकर बोले रणबीच कपूर- बकवास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -