सलमान की बहन से अलग रह रहे है उनके पति, टूट गई शादी
सलमान की बहन से अलग रह रहे है उनके पति, टूट गई शादी
Share:

बॉलीवुड में सबके बीच प्यार बाटने वाले प्रेम यानि सलमान खान की बहन की शादी एक साल के भीतर ही टूट गई है. दरअसल हम बात कर रहे है सलमान की राखी बहन श्वेता रोहिरा की. जिन्होंने अभिनेता पुलकित सम्राट से शादी की थी. उनकी शादी पिछले साल ही हुई थी. दोनों की शादी गोवा में भव्य समारोह में हुई थी. जिसमे बॉलीवुड के दबंग अभिनता सलमान खान अपने भाई अरबाज खान और बहनोई अतुल अग्निहोत्री के साथ मौजूद थे.

खुद सलमान खान ने श्वेता का कन्यादान किया था. सूत्रों की माने तो शादी के टूटने का मुख्य कारण पुलकित सम्राट का परिवार माना जा रहा है. एक खबर के अनुसार पुलकित अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहा रहे है वही श्वेता मुंबई में रह रही है. और खबर तो यहाँ तक मिली है कि पुलकित अपने शूट्स के लिए अगर मुंबई आते थे तो भी वो श्वेता से नहीं मिलते थे.

इस बारे में खुद श्वेता ने कहा कि वे और पुलकित काफी समय से साथ नहीं रह रहे है. उन्होंने कहा कि पुलकित ने अपने परिवार के कारण मुझे छोड़ दिया. आपको बता दे कि पुलकित सम्राट ने अपने फ़िल्मी करिअर की शुरुआत 2012 में आई फिल्म बिट्टू बॉस से की थी. इन दिनों वे फिल्म सनम रे की शूटिंग में व्यस्त है. जिसमे उनके साथ यामी गौतम मुख्य भूमिका में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -