'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर सामने आई सलमान खान की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर सामने आई सलमान खान की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

चर्चित फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) की आंधी ऐसी चली है कि फिल्म निरंतर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। कश्मीरी पंडितों के दर्द तथा पीड़ा को दिखाती ये फिल्म केवल आम लोगों के ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड के कई मशहूर स्टार्स के दिलों को भी छू रही है। रितेश देशमुख, सुनील शेट्टी, आमिर खान से लेकर कई स्टार्स द कश्मीर फाइल्स की प्रशंसा करते थक नहीं रहे हैं। अब इस सूची में नया नाम बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का भी जुड़ गया है। 

सलमान खान को विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स बहुत पसंद आई है तथा अभिनेता ने फिल्म देखने के बाद इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। द कश्मीर फाइल्स की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई तथा फिल्म की धांसू कामयाबी पर सलमान खान ने अनुपम खेर को पर्सनली कॉल करके बधाई दी है।  

वही चर्चा के चलते अनुपम खेर ने उन स्टार्स के बारे में बताया, जिन्होंने फिल्म देखने के बाद उनसे चर्चा की। अनुपम खेर ने कहा- व्यक्तिगत तौर पर मैं कहूंगा कि सलमान खान ने अगले दिन मुझे फ़ोन किया और बधाई दी। सलमान खान संग अनुपम खेर का रिश्ता बहुत विशेष और पुराना है। बॉलीवुड के दोनों सितारें कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। अनुपम खेर ने सलमान खान संग उनकी फिल्म प्रेम रतन धन पाओ, जान-ए-मन जैसी कई मूवीज में काम किया है।

लंबे बाल और जबरदस्त एब्स.. में दमदार नज़र आया शाहरुख खान का पठान लुक

बहन संग शिल्पा ने मां सुनंदा पर लुटाया जी भर कर प्यार, फैंस भी कर रहे तारीफ

बेटी को लेकर बोले आमिर खान- ''मेरी बेटी जब छोटी थी तब उसे मेरी जरूरत रही...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -