खुशखबरी! UAE में रिलीज होगी सलमान खान की 'राधे', पोस्ट शेयर कर अभिनेता ने दी खबर

कोरोना संकट में जिस प्रकार की स्थिति बनी हुई है उसमें मनोरंजन तथा जश्न का कोई स्कोप नहीं है। किसी भी फिल्म का ऐसे में रिलीज किया जाना कम चुनौतियों से भरा नहीं है। शीघ्र ही ईद दस्तक देने जा रही है। अब ईद का अवसर हो और सलमान खान की फिल्म ना रिलीज हो ऐसा तो कभी हुआ नहीं है। वर्ष 2020 में भले ही ये सिलसिला टूट गया हो लेकिन वर्ष 2021 में सलमान खान ईद के अवसर पर अपनी फिल्म राधे के साथ दस्तक देने जा रहे हैं। अब इसकी रिलीज को लेकर सलमान ने एक बड़ा ऐलान भी कर दिया है।

वही भारत में कोरोना को लेकर जिस प्रकार हालात बने हुए है उसके मद्देनजर इस फिल्म को थिएटर में तो रिलीज किया नहीं जा सकता। ऐसे में इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किए जाने की तैयारी है। भारत में तो इसे रिलीज किया ही जा रहा है साथ-साथ फिल्म को यूएई के थिएटर्स में भी रिलीज किया जाएगा। सलमान खान ने इस बात का ऐलान कर दिया है। 

यूएई में राधे की एडवांस बुकिंग आरम्भ हो गई हैं। मिलते हैं थिएटर्स में। सुरक्षित रहें। सलमान खान ने आखिरकार अपना वादा निभाया है तथा वे ईद के अवसर पर प्रशंसकों को राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के रूप में एक बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं। फिल्म में सांग्स तथा ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। मूवी के ट्रेलर ने तो विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर 70 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त कर लिए हैं। एक सप्ताह में ही इतने व्यूज का होना ही बता रहा है कि फिल्म की प्रतिक्रिया ऑडियंस द्वारा कैसी मिलेगी। 

कोरोना काल में लोगों की मदद करने के लिए इस एक्टर ने लिया बड़ा फैसला

कोरोना मरीजों की सहायता के लिए आगे आए सोनू निगम, मरीजों को देंगे प्राणवायु

हिंदी सिनेमा को इंटरनेशनल स्तर पर पहुंचाने वाले एकमात्र व्यक्ति थे सत्यजीत रे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -