बीके करोड़ो में सलमान खान की इस फिल्म के राइट्स
बीके करोड़ो में सलमान खान की इस फिल्म के राइट्स
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान की मूवी 'राधे' जल्द बड़े पर्दे पर जल्द ही रिलीज की जाने वाली है। इस मूवी को लेकर अब जो बड़ी खबर आ रही है वो ये कि मूवी के राइट्स को बेहद बड़ी रकम में बेचा गया है। लेकिन सलमान खान के फैंस राधे फिल्म का बहुत वक़्त से प्रतीक्षा कर रहे हैं। फिल्म को लेकर सलमान के फैंस सहित मूवी इंडस्ट्री को काफी उम्मीद है। माना जा रहा है कि मूवी इस वर्ष ईद के अवसर पर रिलीज की जा सकती है।

सलमान खान के फैंस उनकी मूवीज पर पैनी नजर बनाये रखते हैं। मूवी से जुड़ी अब जो खबर आ रही है वो ये कि मूवी के राइट्स बहुत बड़ी रकम में बेचे गये है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मूवी के राइट्स को 230 करोड़ में बेचा गया है। इसको खरीदने वाला जी स्टूडियो है। जी स्टूडियो ने सैटेलाइट, थियेटर्स सहित डिजीटल के लिये राइट्स खरीदे हैं। कोविड काल के बीच ये बहुत बड़ी डील मानी जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान के प्रोडक्शन में तैयार किये जाने वाले अन्य प्रोडक्टस को भी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाने वाला है। जिसमें प्रोडक्शन में बनी OTT प्लेटफॉर्म के लिए मूवी कागज भी शामिल है। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि जिससे पहले भी जी स्टूडियो प्लेटफॉर्म पर सलमान खान की मूवीज रिलीज हो चुकीं है। इतना ही नहीं बेसबरी से प्रतीक्षा  कर रहें सलमान के फैंस राधे को लेकर बहुत उत्साहित हैं। मूवी को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। वहीं, मूवी में सलमान के अपोजिट दिशा पटानी दिखेंगी। इसी के साथ रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाले है।

 

बहुत ही छोटी उम्र में AR रेहमान ने खो दिया था अपने पिता को

'मिर्जापुर 2' की जबरदस्त कामयाबी के बाद बढे अली फज़ल के भाव, बढ़ाई अपनी एक्टिंग फीस

आलिया भट्ट ने दीपिका को किया बर्थडे विश, कहा- तुम हमेशा खूबसूरती और मजबूती की प्रेरणा रही हो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -