चिरंजीवी-वेंकटेश संग पार्टी करते दिखे सलमान, तस्वीर वायरल

पिछले कुछ वक्त से सलमान खान (Salman Khan) चर्चाओं में है। जी दरअसल वह जल्द 'कभी ईद कभी दीवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) को लेकर आने वाले हैं और इसी फिल्म के चलते वह हेडलाइंस में बने हुए हैं। हालाँकि इस समय वह हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इन सभी के बीच एक नयी तस्वीर सामने आई है। जी दरअसल 'कभी ईद कभी दीवाली' की शूटिंग से वक्त मिलते ही सलमान खान, टॉलीवुड सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और वेंकटेश (Venkatesh Daggubati) के साथ पार्टी करने पहुंचे।

इस समय सोशल मीडिया पर इन तीनों ही स्टार्स की हंसती-मुस्कुराती फोटो वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं। इस वायरल तस्वीर में सलमान, चिरंजीवी और वेंकटेश मिलियन डॉलर वाली स्माइल करते दिख रहे हैं। आपको बता दें कि सलमान, चिरंजीवी और वेंकटेश के लिये पार्टी उनके स्पेशल फ्रेंड पवन रेड्डी के घर पर रखी गई थी। जी दरअसल बॉलीवुड और टॉलीवुड सुपरस्टार्स को साथ में फन मूमेंट शेयर करता देख इन सभी स्टार्स के चाहने वाले खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। केवल इतना ही नहीं, फोटो वायरल होने के बाद फैंस तो ये भी चाहते हैं कि ये साथ में किसी फिल्म में नजर आयें। पवन रेड्डी की हाउस पार्टी से पहले सलमान को कमल हासन की फिल्म विक्रम की सक्सेस पार्टी में स्पॉट किया गया था।

जी हाँ और कमल हासन और चिंरजीव बेहद खास बॉन्ड शेयर करते हैं। आपको बता दें कि दोस्त की फिल्म विक्रम की धुंआधार कमाई से खुश चिंरजीव ने अपने घर पर एक पार्टी रखी थी, जिसमें सलमान खान को भी बुलाया गया था। अब अगर हम काम के बारे में बात करें, तो सलमान चिंरजीव की फिल्म 'गॉडफादर' में कैमियो का रोल निभाते दिखेंगे। इसी के साथ वेंकटेश 'कभी ईद कभी दीवाली' में एक छोटा सा रोल प्ले कर रहे हैं।

'फ्रांस में एक नंबर के जेबकतरे और चोर लोग हैं', चोरी हुआ इस मशहूर अभिनेता का सारा सामान

बड़ी खबर! अक्षय संग जमेगी सामंथा की जोड़ी, ऐश्वर्या संग होंगी सुष्मिता सेन

लड़की ने किस करके भर दिया अमिताभ का चेहरा, बिग बी बोले- 'अरे देवी जी।।।'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -