टाइगर 3: सलमान खान के भतीजे निर्वाण खान बने सहायक निर्देशक"

सलमान खान और कैटरीना कैफ पिछले हफ्ते बाकी कास्ट और क्रू के साथ रूस भाग गए थे। 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त की शूटिंग यहां हो रही है। भारत में कुछ महत्वपूर्ण हिस्सों की शूटिंग के बाद दोनों ने रूस की यात्रा की। अभिनेता सेंट पीटर्सबर्ग शहर में शूटिंग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई फैन पेज ने सलमान और कैटरीना की तस्वीरें शेयर की हैं। वायरल वीडियो और तस्वीरों के बीच, एक वीडियो में खान अपने भतीजे निर्वाण खान, सोहेल खान के बेटे के साथ अपनी कार में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के एक सूत्र ने खुलासा किया कि फिल्म में निर्वाण भी काम कर रहे हैं। वह फिल्म के सहायक निर्देशकों में से एक हैं।

21 वर्षीय की निर्देशक बनने और सीखने की योजना है और इसलिए पहला अनुभव प्राप्त करने के लिए उन्होंने फिल्म टाइगर 3 के लिए एक सहायक निर्देशक के रूप में बोर्ड पर आने का फैसला किया। तकनीकी पहलुओं को सीखने के अलावा, वह यह भी सीख रहे हैं कि कैसे सभी विभागों के साथ समन्वय स्थापित करते हुए दृश्यों को स्थापित करना। 

सूत्र ने कहा कि निर्वाण को अपने साथ ले जाना सलमान का विचार था। उन्होंने महसूस किया कि कलाकारों और चालक दल के कलाकारों के साथ फिल्म का पैमाना उनके भतीजे को एक अच्छा प्रदर्शन देगा।" 45 दिनों के शेड्यूल की शुरुआत एक भव्य कार चेज़ एक्शन सीक्वेंस के साथ हुई। अंतर्राष्ट्रीय स्तर की फिल्म के एक्शन सीक्वेंस को निर्देशक द्वारा शूट किया जा रहा है। मनीष शर्मा निर्माता आदित्य चोपड़ा ने परियोजना के साथ समझौता नहीं करने का फैसला किया है। इस बीच, निर्वाण के पिता सोहेल खान ने औज़ार के साथ अपने निर्देशन की यात्रा शुरू की। इस फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका में थे। उन्होंने प्यार किया तो डरना क्या, हैलो ब्रदर, मैने दिल तुझको दिया, जय हो और फ्रीकी अली जैसी फिल्मों का निर्देशन किया। 

8 विदेशी संगठनों की मांग- पेगासस मामले की स्वतंत्र जांच कराए भारत सरकार

उत्तर प्रदेश के 30 PCS अफसर शीघ्र बनेंगे IAS, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

BSF के नए DG बने पंकज कुमार सिंह, संजय अरोड़ा को मिला ITPB महानिदेशक का पद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -