हो गया खुलासा, सलमान की इस हिट फिल्म की कहानी होगी 'इंशाल्लाह'
हो गया खुलासा, सलमान की इस हिट फिल्म की कहानी होगी 'इंशाल्लाह'
Share:

बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'इंशाल्लाह' में अभिनेता सलमान खान और एक्ट्रेस आलिया की रोमांटिक जोड़ी की खबर से काफी हलचल मची हुई है. जबकि अब इस फिल्म की स्टोरी और प्लॉट पर से भी पर्दा उठ चुका है और इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को लेकर एक दिलचस्प जानकारी भी सामने आई है. बताया जा रहा है कि  फिल्म 90वें के दशक की एक सुपरहिट फिल्म पर आधारित होगी. 

ख़ास बात यह है कि यह पुरानी फिल्म भी सलमान खान की ही फिल्म है. जिसके गाने आज तक लोगों की जुबान पर चढ़े हैं. जी हां! हम बात कर रहे हैं सलमान खान और उर्मिला मातोंडकर की दमदार फिल्म 'जानम समझा करो' की. डीएनए की खबर की माने तो 'इंशाल्लाह' इसी फिल्म की कहानी पर आधारित होगी. 

यह होगी स्टोरी ?

प्रोडक्शन के सूत्र ने बताया है कि 'यह सलमान खान द्वारा अभिनीत एक 40-प्लस व्यवसायी की कहानी है जोकि लापरवाह है और जीवन को लेकर गंभीर भी नहीं है. उसके पिता उसे यह कहते हैं कि वह उसे केवल एक शर्त पर अपनी सारी संपत्ति दे देगा- उसे प्यार में पड़ना होगा और अपनी जीवन शैली को फिर बदलना पड़ेगा.'' साथ ही इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया एक महत्वाकांक्षी अभिनेत्री की भूमिका निभाती है जो कि सलमान को अपने पिता को बेवकूफ बनाने के लिए मिलती हैं और उन्होंने एक नकली रिश्ते को तैयार किया है, लेकिन ऐसा करने के दौरान, वे वास्तव में एक-दूसरे के प्यार में कैसे पड़ जाते हैं और उनकी दुनिया कैसे टकराती है, यही कहानी होगी फिल्म 'इंशाल्लाह' की''. खबर है कि यह फिल्म ईद 2020 को रिलीज की जाएगी. 

 

Khandani Shafakhana : जमकर हंसाते-गुदगुदाते दिखें वरुण-सोनाक्षी, धाकड़ ट्रेलर रिलीज

अपने लुक को लेकर मौनी रॉय हुई ट्रोल, यूज़र्स बोले- 'प्लास्टिक की दूकान..'

योग करती नजर आईं अक्षय की माँ, खिलाड़ी ने शेयर की फोटो

बदला कंगना-राजकुमार की फिल्म 'मेन्टल है क्या' का नाम!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -