देखिये सल्लू की गर्लफ्रेंड का ऐब्स वाला अवतार.....
देखिये सल्लू की गर्लफ्रेंड का ऐब्स वाला अवतार.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सुल्तान' में खासा व्यस्त हैं। बल्कि इसके साथ ही साथ आजकल सलमान खान अपनी कथित गर्लफ्रेंड और रोमानियन मॉडल-एक्ट्रेस लूलिया वंतूर में भी क्वालिटी टाइम बिताने में मशगूल है. मीडिया में खबरों के मुताबिक सलमान- लूलिया की शादी को लेकर अफवाह है वह कि इस साल दिसंबर में शादी करने वाले हैं.अभी पूर्व में ही हमे सलमान की गर्लफ्रेंड लुलिया वंतूर के पूर्व की शादी के कुछ फोटोग्राफ्स भी देखने को मिले थे.

बता दें कि यूलिया ने रोमानिया के सुपरस्टार मारियस मोगा से शादी रचाई थी लेकिन बाद में इनका तलाक हो गया. तथा अभी हाल ही में लुलिया की अपने एक्स हसबैंड संग कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वह अपने पति तो किस करती नजर आ रही हैं. तो अभी अभी लूलिया की एक और फोटो भी खूब वायरल हो रही है जिसमे की लुलिया का साफ साफ ऐब्स वाला अवतार देखा जा सकता है.

अपने इन फोटो में सलमान खान की यह गर्लफ्रेंड अपने ऐब्स दिखाती नजर आ रही हैं। तथा अभी तक यह बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि लुलिया का यह फोटो कब और कहां की है, अभी वैसे भी सलमान खान व लुलिया एक साथ जिम में पसीना बहाते है व साथ ही साथ यह दोनों एक-दूसरे से अपने फिटनेस टिप्स भी शेयर करते हैं। सलमान कि फिल्म सुल्तान कि शूटिंग भी फिलहाल कंप्लीट हो चुकी है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -