दबंग खान की फिल्म को टक्कर देगी यह छोटे बजट की फिल्म
दबंग खान की फिल्म को टक्कर देगी यह छोटे बजट की फिल्म
Share:

कहते है कि अगर बॉलीवुड के किसी भी बड़े स्टार सलमान खान, शाहरुख़ खान, आमिर खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार की फिल्म जब भी रिलीज होती है तो उसके सामने कोई भी फिल्म रिलीज करने की हिम्मत नहीं करता. और करे भी कैसे फिल्म के फ्लॉप होने का डर रहता है. लेकिन इस बार एक निर्देशक ने अपनी फिल्म को बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो के साथ रिलीज करने का फैसला लिया है.

यह निर्देशक है प्रशांत सिंह राठौड़ जो अपनी फिल्म रन भूमि से बॉलीवुड के दबंग को टक्कर देंगे. आपको बता दे कि सलमान खान इस दीवाली पर सूरज बड़जातिया के निर्देशन में बनी फिल्म प्रेम रतन धन पायो के साथ आ रहे है. फिल्म राज श्री प्रोडक्शन की एक बड़े बजट की फिल्म है. फिल्म बड़े सितारों से सजी है और फिल्म के साथ कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. ऐसे में फिल्म का हिट होना तो तय है.

लेकिन निर्देशक प्रशांत राठौड़ लाये अपनी फिल्म रन भूमि, जो कि मात्र डेढ करोड़ के बजट से बनी हुई फिल्म है. और फिल्म अब तक कि सबसे कम बजट की फिल्म है. और निदेशक का मानना है कि फिल्म एक अलग ही तपके के लिए बनी है. जो कि एक लड़की के संघर्ष की कहानी को बयान करती है. जो कि अपने दर्शक जुटा लेगी. अब देखना ये होगा कि क्या यह फिल्म दबंग खान की फिल्म को टक्कर दे पायेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -