सलमान की 'ट्यूबलाइट' है 'लिटिल ब्वॉय' का रीमेक विश्वास ना हो तो स्वयं देख लीजिये....
Share:

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' जिसका के दमदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जिसका की काफी समय से दर्शको को बेसब्री से इंतजार भी था. इस टीजर के साथ में ही फिल्म के प्रमोशन की भी शुरुआत हो गई है. फिल्म के टीजर में सलमान खान मस्तमौला दिखाई दे रहे है. वही देखा जाए तो अभिनेता सोहेल खान हमे एक जवान के किरदार में नजर आ रहे है.

परन्तु अब इस फिल्म के बारे में हमे कुछ नया नया सुनने को मिल रहा है वह यह है कि, निर्देशक कबीर खान डायरेक्टिड 'ट्यूबलाइट' ओरिजिनल फिल्म नहीं है. ये 2015 में आई हॉलीवुड फिल्म 'लिटिल ब्वॉय' का रीमेक है. फर्क इतना है कि 'लिटिल ब्वॉय' की कहानी जहां एक पिता-पुत्र के बीच संबंधों पर आधारित थी, वहीं 'ट्यूबलाइट' की कहानी के केंद्र में दो भाई हैं. ये किरदार सलमान खान और सोहेल खान निभा रहे हैं. 'लिटिल ब्वॉय' एक वॉर फेंटेसी फिल्म है. सलमान के किरदार को फिल्म में चीजें समझने में वक्त लगता है.

इसीलिए उनका नाम ट्यूबलाइट है. आप भी देखिये फिल्म के ट्रेलर को व बताइये. अभिनेता सलमान खान को अपनी फिल्म के टीजर के साथ में ही फिल्म को लेकर तैयारी करना होगी. आपको बता दे कि सलमान खान स्टारर ट्यूबलाइट इस साल ईद पर रिलीज होगी. इस फिल्म में हमे सलमान खान संग चाइना का चर्चित चेहरा व अभिनेत्री झु झु नजर आएगी.

रुक रुक कर जली ट्यूबलाइट,टीजर रिलीज

एक बार फिर शादी की बात पर भड़क गयी नरगिस फखरी

 

     
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -