करोड़ों कमाने वाली सलमान की फिल्म नहीं बना पाई बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड, एक दिन में कमाएं इतने रूपए

करोड़ों कमाने वाली सलमान की फिल्म नहीं बना पाई बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड, एक दिन में कमाएं इतने रूपए

सलमान खान की मूवी 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' बीते गुरुवार को विश्वभर में रिलीज की जा चुकी है। इस मूवी को सिनेमाघरों के साथ ही जी5, जीप्लेक्स जैसे डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर भी रिलीज  कर दिया गया है। मूवी को लेकर लोगों के मध्य बहुत उत्साह था और इसे दर्शकों से बहुत बढ़िया रिस्पोंस भी मिलता नज़र आ रहा है। मूवी की कहानी और एंटरटेनमेंट के लिहाज से जहां समीक्षाओं को ये खास पसंद नहीं आई है वहीं भाईजान के चाहनेवाले इसे सुपर हिट मूवी कह रहे हैं।

बात की जाए मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तो ऑस्ट्रेलिया से इस मूवी के पहले दिन के कलेक्शन की जानकारी सुनने को मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स में  कहा गया कि ईद पर हर वर्ष बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों कमानी सलमान खान की मूवी के मुकाबले इस वर्ष इसकी कमाई में 40-45 फीसद की गिरावट दर्ज कर ली गई है। सलमान की मूवी 'भारत' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी बढ़िया कमाई की थी और ऑस्ट्रेलिया में मौजूदा हालात को ध्यान में रखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि यहां ये 60-70 हजार या उससे अधिक की कमाई कर सकती है।

बता दें कि इस फिल्म को देश के महज 3 सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है। कोविड-19 के बढ़ते केसों के चलते अधिकतर स्थानों पर लॉकडाउन के चलते इसे वहां रिलीज नहीं किया गया। इसे त्रिपुरा के 3 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। यहां शाम 6 से नाईट कर्फ्यू लगता है और इसके चलते 'राधे' का आखिरी शो दोपहर 3 बजे का रखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान की ये मूवीअपनी रिलीज के कुछ ही घंटों में ऑनलाइन लीक की जा चुकी है। जिसके उपरांत फिल्म के मेकर्स ने इसपर एक्शन लेते हुए ऑनलाइन मूवी को लीक करने वाली लिंक्स को हटवाया। उल्लेखनीय है कि सलमान की इस मूवीज में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है।

 

अस्पताल के फर्श पर पोंछा लगाते विद्युत मंत्री की तस्वीर वायरल, लोग जमकर कर रहे तारीफ

बेड की मांग कर रहे युवक से खुद सीएम स्टालिन ने की बात, करवाया बिस्तर का इंतज़ाम

आईटीआई में नौकरी पाने का अंतिम दिन आज, जल्द करें आवेदन