क्या सलमान के फैंस को लगेगा झटका, स्थगित हो जाएगी राधे की रिलीजिंग

कोरोना की दूसरी लहर ने देशभर में लोगों को परेशान कर दिया है। जिसके चलते जान-माल दोनों की हानि देखने को मिल रहा है। मूवी इंडस्ट्री में कोविड के चलते काम बंद कर दिया गया। साथ ही इस माह रिलीज होने वाली कई मूवी को पोस्टपोन भी किया जा चुका है। हाल ही में फरहान अख्तर ने एलान करते हुए कहा कि वो अपनी मूवी 'तूफान' की रिलीज को टाला जा चुका है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि सलमान खान  भी अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की रिलीज भी स्थगित की जा सकती है।

बॉलीवुड हंगामा में छपी इन रिपोर्ट्स में अटकलों पर विराम लगाते हुए बोला गया कि सलमान खान अपने कमिटमेंट पर बने रहेंगे और अपनी मूवी को तय डेट पर ही रिलीज करने वाले है।  सलमान खान, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा स्टारर इस मूवी को सिनेमाघरों के साथ ही जीप्लेक्स और G5 पर पे पर व्यू के अनुसार रिलीज करने वाले है।

इस बारे में बात करते हुए जी स्टूडियोज के चीफ बिजनस ऑफिसर शारिक पटेल ने बोला, "सलमान खान के फैंस के लिए इंतजार अब समाप्त होने वाला है और हम 13 मई को राधे को लेकर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसे लेकर हम बेहतरीन रिस्पोंस देखने को मिल रहा है। मूवी का गाना 'सीटी मार' फौरन हिट हो गया और उसे 100 मिलियन व्यूज मिले। ये पहली बॉलीवुड फिल्म है जो दिनों ही प्लेटफॉर्म्स पर एक साथ रिलीज की जाने वाली है।"

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राधे की रिलीज टलने का सवाल ही नहीं उठता क्योंकि इसके लिए UAE में एडवांस बुकिंग पहले ही शुरू की जा चुकी है। ये फिल्म इस मुश्किल घड़ी में हमें हंसने का एक मौका देगी। कई सारे अपनों से मिलने और ईद मनाने नहीं जा पाएंगे। ऐसे में वो अपने परिवार वालों के साथ 'राधे' देखकर सेलिब्रेट करने वाले है।

 

शाहिद कपूर की इस आदत से परेशान हैं मीरा, फोटो शेयर कर कहा- ‘क्या सभी आदमी ऐसे होते हैं?’

कल्कि कोचलिन ने किया मां बनने के अनुभवों को साझा

कोविड के खिलाफ फिर मदद के लिए आगे आए रोहित शेट्टी, किया ये काम

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -