सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड का हैरतअंगेज खुलासा, इस मशहूर अभिनेत्री के साथ लिया था 'ड्रग्स'
सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड का हैरतअंगेज खुलासा, इस मशहूर अभिनेत्री के साथ लिया था 'ड्रग्स'
Share:

मुंबई ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम सामने आया है। आर्यन को इस प्रकार मुसीबत में घिरा देखकर बॉलीवुड के कई स्टार्स उनके पक्ष में आ गए हैं। बीते कई दिनों से मनोरंजन जगत के स्टार्स आर्यन का समर्थन कर रहे है तथा अब इस फेहरिस्त में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली का भी नाम जुड़ गया है। 

वही शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए हैं। इस बीच कई स्टार्स उनके समर्थन में आ रहे हैं। अब सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली ने आर्यन के लिए लंबा पोस्ट किया है। आर्यन की गिरफ्तारी पर सोमी ने दुख व्यक्त किया है तथा लिखा है कि उसे घर जाने दिया जाए। सोमी ने अपने पोस्ट में खुलासा किया है कि उन्होंने भी दिव्या भारती के साथ ड्रग्स ली थी। साथ-साथ लिखा है कि कोई भी संत नहीं है। सोमी ने शाहरुख खान एवं गौरी के लिए भी दुख व्यक्त किया है। 

वही आर्यन खान के सपोर्ट में ऋतिक रोशन समेत बॉलीवुड के कई स्टार्स सोशल मीडिया पर लिख चुके हैं। अब सोमी अली ने इंस्टा पर लंबा पोस्ट किया है। सोमी ने लिखा है, 'किस बच्चे ने ड्रग्स के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं किया होगा? ये सब बंद कीजिए एवं इस बच्चे को जाने दीजिए। ड्रग्स वैश्यावृत्ति की भांति है जो कि कभी समाप्त नहीं होगी। इसलिए इन दोनों को ही क्राइम की कैटेगरी से हटा देना चाहिए। बच्चे तो बच्चे ही हैं, ये इसका उदाहरण है मगर कोई भी संत नहीं। मैं जब 15 वर्ष की थी तब pot (गांजा) ट्राई किया था तथा 'आंदोलन' की शूटिंग के चलते एक बार फिर से दिव्या भारती के साथ लिया था। कोई पछतावा नहीं है।'

अब बॉलीवुड के इस मशहूर स्टार के घर पर NCB ने मारी रेड, बढ़ सकती है मुश्किलें

दिलीप कुमार के निधन के बाद पहली बार अपने प्यार को लेकर सायरा बानो ने कही ये बड़ी बात

'आपको घबराने की जरूरत नहीं है', आर्यन खान केस में बोलीं तापसी पन्नू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -