राम चरण और शंकर की अगली फिल्म में हुई सलमान खान की एंट्री, निभाएंगे ये जबरदस्त रोल
राम चरण और शंकर की अगली फिल्म में हुई सलमान खान की एंट्री, निभाएंगे ये जबरदस्त रोल
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता राम चरण ने अपनी आगामी फिल्म के लिए निर्देशक शंकर के साथ हाथ मिलाया है, जिस प्रोजेक्ट को लेकर निरंतर बातचीत हो रही हैं। खबरों की मानें तो निर्देशक शंकर ने इसके लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी को साइन किया है, जो राम चरण के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। यह कियारा आडवाणी की पहली दक्षिण फिल्म होगी, जिसके साथ वो पैन इंडिया अभिनेत्री की सूचि में सम्मिलित हो जाएंगी। 

फिल्म आरसी-15 (RC-15) से संबंधित ताजा रिपोर्ट की मानें तो राम चरण तथा शंकर ने अपनी मूवी के लिए सलमान खान को भी अप्रोच किया है। सलमान खान यदि फिल्म को हरी झंडी देते हैं तो वो इसमें महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते नजर आएंगे। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शंकर चाहते हैं कि भाईजान उनकी फिल्म में एक सख्त पुलिस अधिकारी का रोल अदा करते हुए नजर आएंगे। इस भूमिका के लिए शंकर कलाकार राम चरण से बड़ा कलाकार खोज रहे हैं तथा उन्हें सलमान खान एकदम फिट लगते हैं।

फिल्म से संबंधित एक सूत्र ने बताया है, ‘शंकर की आगामी फिल्म में बेहतरीन ड्रामा नजर आएगा तथा वो एक जबरदस्त कलाकार को नो-नॉनसेंस पुलिस अधिकारी की भूमिका के लिए साइन करना चाहते हैं, जो कहानी को आगे बढ़ा सके। मेकर्स को सलमान खान के 25-30 दिन चाहिए जिससे वो इस रोल की शूटिंग पूरी कर पाएं। शंकर एवं राम चरण शीघ्र ही इस फिल्म के संबंध में सलमान खान से भेंट करेंगे और आगे की चीजें डिस्कस करेंगे।’

बार-बार शीशे को निहार रही है सपना चौधरी, वीडियो देखकर हो जाएंगे दीवाने

विजय देवरकोंडा के बाद साउथ के इस सुपरस्टार की होगी बॉलीवुड में जबरदस्त एंट्री, मचेगा भारी धमाल

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अखिल अक्किनेनी ने बनाई अपनी पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -