सलमान खान का यह जैकेट क्यों है बहुत खास ?
Share:

सलमान खान का हर अंदाज़ ही सबसे अलग है पर हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म रेस 3 के पहले सॉन्ग - 'हीरिए' में उनके द्वारा पहना गया जैकेट भी अपने साथ एक रहस्य लिए हुए है. सलमान खान अपनी हर फिल्म से अपने प्रशंसकों के लिए साथ बहुत सारा उत्साह लेकर आते है. इस फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान के एक्शन के साथ साथ उनके डायलॉग्स भी बहुत पॉपुलर हो रहे है. 

उनकी इस फिल्म को ट्रोलर्स की तरफ से मिल रही फ्री पब्लिसिटी ने इस फिल्म के हिट होने की अटकलों को और बड़ा दिया है. सलमान की अदाकारी के साथ उनकी इस फिल्म और भी बहुत कुछ खास दिखाई देने वाला है. वो है फिल्म के गाने 'हिरिए' में पहना हुआ सलमान की डेनिम की यह जैकेट में पीछे की तरफ जो फैंसी डिज़ाइन दिख रहा है वो एक हैंडमेड पैंटिग है जिसे सलमान खान ने खुद डिज़ाइन किया है. पेंटिंग करते हुए सलमान खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

इस फिल्म का यह पहला ही गाना अभी रिलीज़ किया गया है और अभी से यह चार्टबस्टर्स की हिट लिस्ट में टॉप पर आ गया है. इस गाने में जैकलीन और सलमान फुल डांस मोड में नजर आने के साथ दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री साफ दिखाई दे रही है. फिल्म का यह गाना पंजाबी सिंगर दीप मनी ने गाया है.

जैकलीन के बारे में कुछ ऐसा बोल गए सलमान खान जिस पर यकीन कर पाना मुश्किल

सलमान का इस तरह का फिल्म प्रमोशन देख हंस पड़ेंगे आप

रेस 3 में अपने डायलॉग के लिए ट्रोल हो रही डेजी शाह को मिला सलमान का सहारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -