अचानक फट गई इस मशहूर एक्टर के दाएं पैर की नस, हाॅस्पिटल में भर्ती

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म बाॅडीगार्ड में सुनामी सिंह का किरदार निभा चुके रजत रवैल को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत रजत रवैल के दाहिने पैर में एक वेरीकोस वेंस के फटने के कारण उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बारे में मिली जानकारी के तहत उनके दाएं पैर की नसें फट जाने की वजह से काफी ज्यादा खून बह गया ऐसे में उन्हें आनन-फानन में हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

वहीं इस समय की अच्छी खबर यह है कि रवैल अब ठीक हैं और रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी भी मिल जाएगी। आप सभी को बता दें कि एक वेब पोर्टल से बात करते हुए रजत रवैल ने खुद अपनी सेहत के बारे में बताया। उन्होंने कहा- ''फिलहाल अब खून बहना रुक गया है जो कि मेरे पैर के वेरीकोस वेंस से निकल रहा था और मेरे घाव भी भर रहे हैं। मुझे डॉक्टरों ने बेड रेस्ट करने की सलाह दी है साथ ही मुझे किसी से मिलने से भी मना किया। मैं जल्द लीलावती अस्पताल के सीनियर सर्जन डॉक्टर पंकज पटेल से मिलूंगा।इनसे मैं सर्जरी को लेकर सेकंड ओपिनियन लूंगा ताकि आगे उसी आधार पर इलाज करवा सकूं।''

आप सभी को बता दें कि रजत रवैल बेहतरीन अभिनेता है और वह अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। आपको पता होगा वह कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम कर चुके हैl रजत रवैल अक्सर फिल्मों में कॉमेडियन की भूमिका निभाते हैं। जी हाँ और रजत रवैल आखिरी बार वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 'कुली नंबर 1' में देखा गया था, जो लोगों के द्वारा अधिक पसंद की गई फिल्मों में शामिल नहीं है।

शादी के बाद पहली बार मांग भरकर रणबीर संग दिखी आलिया

अब OTT पर धमाका करने आ रही फिल्म द कश्मीर फाइल्स

गलती से एक जैसी साड़ी-ब्लाउज पहनकर पार्टी में पहुँच गई ये दो अभिनेत्रियां, देखकर उड़े होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -