प्रभास की आदिपुरुष में सिद्धार्थ शुक्ला की हुई शानदार एंट्री, निभाएंगे ये किरदार
प्रभास की आदिपुरुष में सिद्धार्थ शुक्ला की हुई शानदार एंट्री, निभाएंगे ये किरदार
Share:

जैसा कि हमारा देश भारत कोरोनावायरस महामारी की दूसरी लहर के हमले का सामना कर रहा है, देश भर में फिल्म उद्योग एक डरावना पड़ाव पर आ गया है। लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघर बंद हो रहे हैं और शूटिंग ठप हो गई है। हम पहले ही रिपोर्ट कर चुके हैं कि आगामी बड़े बजट की अखिल भारतीय फिल्म की शूटिंग आदिपुरुष यंग रिबेल स्टार अभिनीत प्रभास और सैफ अली खान को ठप कर दिया गया है। 

वही अब फिल्म उद्योग में नवीनतम चर्चा के मुताबिक, बिग बॉस 14 के विनर और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को प्रभास और सैफ अली खान अभिनीत आदिपुरुष में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए चुना गया है और वह मेगानाथ की भूमिका में अपनी स्क्रीन उपस्थिति बनाएंगे। सिद्धार्थ शुक्ला जो ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में नजर आ चुके हैं और कुछ टीवी शो आदिपुरुष में यह नकारात्मक भूमिका निभाएंगे, जिसे तन्हाजी फेम ओम राउत द्वारा अभिनीत किया जा रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला को शामिल करने को लेकर आधिकारिक पुष्टि जल्द ही की जाएगी।

सैफ अली खान को लंकेश के रूप में देखा जाएगा और कृति सनोन देवी सीता की भूमिका निभा रही हैं जबकि लक्ष्मण का किरदार बी टाउन अभिनेता सनी सिंह द्वारा निभाया गया है। दूसरी तरफ, साहो फेम प्रभास राधे श्याम में एक प्रेमी लड़के की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जिसमें पूजा हेगड़े प्रमुख महिला हैं।

साउथ की इस मशहूर अदाकारा को कॉलेज के लेक्चरर ने भेजे अभद्र मैसेज, एक्ट्रेस ने जमकर लगाई लताड़

रश्मिका मंदाना ने शेयर की अजीबोगरीब तस्वीर, पोस्ट देख असमंजस में पड़े फैंस

विजय माल्‍या के बेटे से लेकर अरबाज खान के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है सोनल चौहान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -