आलोचकों पर बरस पड़ें सलमान, कहा- खुद ने तो कभी भी..'
आलोचकों पर बरस पड़ें सलमान, कहा- खुद ने तो कभी भी..'
Share:

अभिनेता सलमान खान की फिल्में भले ही 100 करोड़ से ऊपर की कमाई कर लें, हालांकि उनकी लगभग हर फिल्म को बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बाद भी क्रिटिक्स द्वारा अड़े हाथों लिया जाता है. वैसे तो सलमान को इस बात से कुछ फर्क नहीं पड़ता है कि उनकी फिल्म के बारे में कोई क्या कह रहा है. हालांकि वह यह चाहते हैं कि किसी के भी काम का मजाक किसी अन्य के द्वारा न उड़ाया जाए. 

फिल्मफेयर को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सलमान ने कई तरह की बातें की. उनसे यह सवाल किया गया था कि बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल होने के बाद भी उनकी फिल्मों की आलोचना की जाती है और इसके जवाब में सलमान ने कहा कि, 'मेरी फिल्मों के बारे में कोई क्या कह रहा है, इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता है और कुछ लोग फिल्म को 5 स्टार देते हैं तो कुछ माइस रेटिंग. हालांकि इन लोगों ने खुद कभी कोई फिल्म नहीं बनाई है और जिन्होंने बनाई उनकी फिल्म बुरी तरह से पिटी है.

आगे सलमना कहते हैं कि क्रिटिक्स जो भी लिखना चाहते हैं वह लिख सकते हैं. हालांकि इस चक्कर में लापरवाह न बनें और किसी के काम का मजाक न उड़ाया जाए. वहीं दर्शकों को डिसाइड करने दें. कम से कम फैंस को सिनेमाघरों तक तो जानें दिया जाए. 

Sirf Tu Song : राजीव खंडेलवाल की फिल्म 'प्रणाम' का गाना हुआ रिलीज़

Rula Diya : रिलीज़ हुआ बाटला हाउस का रोमांटिक-सेड सांग

जानिए सलमान खान से लेकर बिग बी तक के रियलिटी शो के एक एपिसोड की फीस

शादी की बात पर छलका सलमान का दर्द, कहा- मुझे इसका बहुत दुख, किसी ने भी आज तक...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -