बिग बॉस के सेट पर मनेगा सलमान का धमाकेदार जन्मदिन, ये तीन हसीनाएं होगी शामिल
बिग बॉस के सेट पर मनेगा सलमान का धमाकेदार जन्मदिन, ये तीन हसीनाएं होगी शामिल
Share:

बॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। इस विशेष अवसर पर बिग बॉस 14 के घर पर ग्रैंड सेलिब्रेशन की तैयारी है। सलमान खान का बर्थडे घरवाले बड़ी धूमधाम से मनाते दिखाई देंगे। इसी के साथ बिग बॉस के सेट पर उनके तीन करीबी भी सम्मिलित होंगे। ये तीन करीबी रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडिस तथा शहनाज गिल होंगी। तीनों सलमान खान को जन्मदिन पर सरप्राइज देने के लिए पहुंचेंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही शहनाज के आने से शो में बहुत एंटरटेनमेंट होता भी दिखाई देगा। सलमान खान के बर्थडे के अवसर पर शहनाज गिल बिग बॉस के घर पर फिर से एंट्री मार रही हैं। बीती बार की भांति इस बार भी वे कंटेस्टेंट्स को नसीहत देती दिखाई देगी। इन दिनों शहनाज द्वारा बोला गया बीते सीजन का एक डायलॉग बहुत सुर्खियां बटोर रहा है। बिग बॉस के सेट पर फिर से शहनाज यही डायलॉग मारती दिखाई देगी तथा सीन को रिक्रिएट करेंगी। डायलॉग था- ''तौडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता।'' शहनाज के आने से घरवाले भी काफी प्रसन्न हैं। यही नहीं, कोरियोग्राफर धर्मेश येलांदे भी इस विशेष अवसर पर स्पेशल प्रस्तुति देने की तैयारी में हैं।

आपको बता दें कि बिग बॉस 14 में पुराने कंटेस्टेंट्स के आने के पश्चात् से कई सारे परिवर्तन देखने को मिल रहे हैं। गेम पहले से अधिक इंटरेस्टिंग दिखाई दे रहा है। मौजूदा वक़्त में बिग बॉस 14 के घर में कुल 11 कंटेस्टेंट्स हैं। इसमें निक्की तंबोली, रुबीना दिलैक, अली गोनी, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भासीन, एजाज खान, सोनाली फोगाट तथा राहुल वैद्य सम्मिलित हैं। इसके अतिरिक्त शो में राहुल महाजन, अर्शी खान, राखी सावंत तथा विकास गुप्ता जैसे एक्स-कंटेस्टेंट्स भी सम्मिलित हैं।

सरकार ने डिश टीवी को भेजा डिमांड नोटिस, 4,164।05 करोड़ रूपये का करें भुगतान

ज़ैद दरबार ने निकाह होते ही थामा गौहर खान का हाथ, शरम से लाल हुई नई नवेली दुल्हन

क्रिसमस पर बिग बॉस हाउस में छाई खुशियां, चिट्ठी को पढ़कर झलके कंटेस्टेंट्स के आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -