भंसाली की फिल्म में सलमान-आलिया, रोल को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Apr 18 2019 01:24 PM
भंसाली की फिल्म में सलमान-आलिया, रोल को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली ने जबसे अपनी अपकमिंग फिल्म इंशाअल्लाह में सलमान खान और आलिया भट्ट को कास्ट किया है, ये खबर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. जबसे संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए सलमान खान और आलिया भट्ट के नाम की घोषणा हुई है, तबसे कई बार सोशल मीडिया पर सलमान-आलिया भट्ट दोनों कलाकारों को ऐज गैप के लिए लेकर ट्रोल किया जा रहा है.

हालांकि फिल्म की घोषणा के शुरुआत से ही संजय लीला भंसाली यह साफ कर चुके हैं कि फिल्म में ऐज गैप को जस्टिफाई नहीं किया जाएगा. जिसके बाद से कई तरह से अफवाह सामने आने लगी थी और  ऐसा कहा जाने लगा था कि फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट भाई बहन के रूप में सकते हैं.

जो भी खबरें अभी तक आई थी सारी गलत थी, लेकिन अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है सलमान खान और आलिया भट्ट के इंशाअल्लाह से जुड़ी हुई है. एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो सलमान खान फिल्म में मिडल ऐज बिजनेसमैन की भूमिका में होंगे तो वही आलिया भट्ट एक यंग एक्ट्रेस की भूमिका में नजर आएगी. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में  सलमान खान 40 वर्षीय बिजनेसमैन की भूमिका में नजर आएंगे. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म की स्टोरी को सुनने के बाद साल 1997 में आई फिल्म जब प्यार किसीसे होता है की याद आपको आ जाएगी. 

वरुण का मोटिवेशनल वीडियो वायरल, कलंक के लिए ऐसे बनाया था तगड़ा शरीर

Teri mitti : परिणीति के गाने को सुनकर प्रियंका ने दिया ऐसा रिएक्शन

कलंक की पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई, फिर भी जमकर उड़ रहा कलाकारों का मजाक

तो क्या 2 साल के बच्चे तैमूर पर बनेगी फिल्म, मधुर भंडारकर से मिला ऐसा जवाब