दबंग 3 : क्या इस फिल्म के लिए डायलॉग लिखने का काम कर रहे सलमान ?
दबंग 3 : क्या इस फिल्म के लिए डायलॉग लिखने का काम कर रहे सलमान ?
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'दबंग' के तीसरे भाग को लेकर कई खबरे सामने आ रही है. बता दे​ कि इस फिल्म के डायलॉग भी अब लिख रहे हैं सलमान खान. सलमान खान की इस फिल्म को लेकर शुरू से ही चर्चा है. सेट से कई तस्वीरों और वीडियो ने इंटरनेट पर अपनी जगह बना ली है और प्रशंसक चुलबुल पांडे के अंदाज में सलमान खान का बेसब्री से से इंतजार कर रहे हैं.सूत्रों ने बताया है कि सलमान खान ने 'दबंग 3' के डायलॉग और एक्शन सीन लिखने में बहुत रुचि दिखा रहे है.

लाल जोड़े में दुल्हन बनी नायरा, देखकर थम जाएंगी आपकी साँसे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘सलमान ने 'दबंग' के लिए डायलॉग लिखे है, वह सेट पर सीन में इंप्रूवमेंट के लिए इनपुट देते हैं और जिन्हें स्क्रिप्ट में शामिल किया जा रहा है. वह हाई ऑक्टेन एक्शन सीन को कोरियोग्राफ करने में भी भूमिका निभा रहे है और उनके कई सुझाव ऐसे है. जिन्हें हम मां रहे हैं. हम सभी उनके गुणों को देखकर आश्चर्यचकित हैं.’प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और माही गिल की भी अहम भूमिका होगी. इनकी भूमिकाओं को पिछली फिल्मों में पसंद किया गया था. इस फिल्म में सुदीप भी नजर आएंगे. वह सलमान के ऑपोजिट बतौर विलन का किरदार निभाते नजर आने वाले है.

'पटियाला बेब्स' छोड़ वेडिंग प्लानर बनने वाली हैं अशनूर कौर

इस साल 20 दिसंबर को ये फिल्म पर्दे पर दिखाई देगी. इस फिल्म की हिरोइन सोनाक्षी सिन्हा को कौन बनेगा करोड़पति में के हालिया सीजन में रामायण से जुड़े सवालों पर सही उत्तर नहीं देने के कारण जमकर ट्रोल किया गया हैं. सोनाक्षी और सलमान खान की इस फिल्म में इन दोनों के अलावा महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी नजर आएंगी.सोनाक्षी सिन्हा की पिछली फिल्म मिशन मंगल ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार किया था. इस फिल्म में सोनाक्षी के अलावा अक्षय कुमार, कीर्ति कुलहरी, तापसी पन्नू ने अहम किरदार अदा किया था.

सरकार ने टेलीविजन इंडस्ट्री को दी बड़ी राहत, किया यह ऐलान

जमकर ट्रोल हो रहीं हैं वेदिका, अब करेंगी आत्महत्या!

कभी संजू बाबा की दीवानी थीं बॉलीवुड और टीवी की यह अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -