Aarya 2 से इम्प्रेस हुए सलमान, की सुष्मिता की तारीफ
Aarya 2 से इम्प्रेस हुए सलमान, की सुष्मिता की तारीफ
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की वेब सीरीज 'आर्या' (Aarya) का सीजन 2 इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' (Disney + Hotstar) पर रिलीज होकर धमाल मचा रहा है। अब इन सभी के बीच 'दबंग' एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने 'आर्या 2' (Aarya 2) में सुष्मिता के लुक की तारीफ की है। उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर सुष्मिता की वेब सीरीज 'आर्या 2' का पोस्टर वाली एक फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस की तारीफ की है।

आप देख सकते हैं सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Salman Khan Instagram) अकाउंट से एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में आपको बिलबोर्ड पर 'आर्या 2' का पोस्टर और सड़को पर चल रहीं गाड़ियां दिख जाएंगी। आप देख सकते हैं इस फोटो को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में सुष्मिता को कॉम्पलिमेंट दिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "अरे वाह सुष आप कितनी अच्छी लग रही हैं। टोटली किलिंग। आपके लिए बहुत खुश हूं।" इसी के साथ ही एक्टर ने इस पोस्ट में सुष्मिता को टैग भी किया है। आपको यह भी बता दें कि सलमान के इस पोस्ट पर 'आर्या 2' एक्ट्रेस ने कमेंट भी किया है। अनुष्का ने कमेंट में लिखा है, "बहुत बहुत धन्यवाद जान मेरी!!! हमेशा की तरह उदार और प्यार !!! #cherished।"

वहीं कई फैंस ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है। एक फैन ने लिखा," सर आपने शायद शो देखा नहीं है। सुष्मिता मैम का शो इस पोस्टर से 1000 गुना अच्छा है।" वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, "मुझे उम्मीद है कि आप दोनों किसी दिन दबंग टूर में परफॉर्म करेंगे।।। मेरे पसंदीदा।" वहीं सलमान के पोस्ट पर 'आर्या' वेब सीरीज में सुष्मिता के भाई संग्राम का रोल कर रहे अंकुर भाटिया (Ankur Bhatia) ने भी कमेंट करते हुए उनका धन्यवाद किया है।

माइनस 1 डिग्री तापमान को टाइगर श्रॉफ ने दी मात, देखिए वीडियो

तापसी ने शेयर किया अपनी नई मूवी का टीजर

करीना कपूर के साथ ये अदाकारा भी हुई कोरोना से संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -