दबंग 3 : सलमान खुद लिख रहे डायलॉग, सुदीप बोले- आज भी बहुत आग बाकी
दबंग 3 : सलमान खुद लिख रहे डायलॉग, सुदीप बोले- आज भी बहुत आग बाकी
Share:

 

फिल्मी जगत के सुल्तान यानी कि सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. दबंग फ्रेंचाइजी के इस तीसरे अध्याय को और भी दमदार बनाने हेतु अभिनेता सलमान रात दिन एक कर रहे हैं और ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म में चुलबुल पांडे के किरदार को निभाने के अलावा इस बार सलमान फिल्म के सह निर्माता भी बने हुए हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म के डायलॉग्स भी सलमान खुद लिख रहे हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस बात का खुलासा किच्छा सुदीप द्वारा अपनी आने वाली कन्नड़ फिल्म पहलवान के प्रमोशन के वक्त दिए एक इंटरव्यू में किया गया है. किच्छा फिल्म दबंग 3 में विलेन के किरदार में हैं और वे बताते हैं कि सलमान सेट पर लगातार फिल्म के डायलॉग्स लिखते रहते हैं और उन्हें और भी बेहतर वे बनाते रहते हैं.

आगे कन्नड़ अभिनेता ने कहा कि "सलमान दबंग 3 को अपने बच्चे की तरह ट्रीट कर रहे हैं और वह इसके डॉयलॉग्स में लगातार फेरबदल भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं फिल्म के दूसरे पक्षों में भी अपना सुझाव वे देते रहते हैं. जैसे यह सीन अच्छा नहीं हो रहा है, सुदीप को यहां बोलना है, अभी नहीं बोलना है या फिर इस किरदार में कुछ और करना है आदि. सुदीप ने बताया कि मुझे लगता है सलमान में आज भी बहुत आग बाकी है. सलमान और सुदीप की यह फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी. 

बुक लॉन्च इवेंट में बड़ी गलती कर गई जान्हवी कपूर, यूजर्स बोले- नासमझ लड़की

पति ऋषि कपूर को नीतू ने कहा 'बच्चा', अभिनेता बोले- 'चट्टान'

करीना संग सनी देओल के बेटे की फोटो, कहा- इससे अच्छा...'

सनी ने अदा किया माँ होने का फर्ज, तस्वीर दे रही सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -