आहिल की पहली इफ्तार पार्टी में क्यूट सा अवतार.......
आहिल की पहली इफ्तार पार्टी में क्यूट सा अवतार.......
Share:

अभिनेता सलमान खान के नन्हे भांजे आहिल व सलमान की बहुत सी फोटो पूर्व में नजर आ चुकी है. गौरतलब है की इससे पहले इन हमे इन मामा-भांजे की जोड़ी नजर आई थी जिसमे की सलमान अपने नन्हे भांजे आहिल को माथे पर चूमते नजर आ रहे थे. तथा फिर बाद में सलमान खान की बहन अर्पिता ने बेटे आहिल के साथ में प्लेन के अंदर अपनी एक प्यारी सी सेल्फी ली थी जिसमे की यह दोनों काफी क्यूट लग रहे थे.

तथा अब सुनने में आ रहा है की सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने अपने तीन माह के बेटे अहिल के कपड़े डिजाइन करने के लिए लोकप्रिय डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का शुक्रिया अदा किया. मनीष ने राजनेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी के लिए अहिल के कपड़े डिजाइन किए.

अर्पिता ने सफेद पजामा और नीले रंग का कुर्ता पहने आहिल की फोटो भी शेयर की है. इस फोटो के साथ अर्पिता ने लिखा, 'आहिल की पहली इफ्तार पार्टी . इतने सुंदर परिधान के लिए शुक्रिया मनीष. आपका सबसे नन्हा 'क्लाइंट'. गौरतलब है कि सलमान खान कि बहन अर्पिता खान शर्मा जिन्होंने अभी हाल ही में अपनी पहली संतान को जन्म दिया है| अर्पिता के बेटे के जन्म के बाद से ही अर्पिता व आयुष के घर पर ख़ुशी का माहौल बना हुआ है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -