कैटरीना कैफ को खास अंदाज में सलमान खान ने दी जन्मदिन की बधाई
कैटरीना कैफ को खास अंदाज में सलमान खान ने दी जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बीते शुक्रवार को अपना जन्मदिन मनाया है। वहीं इस मौके पर तमाम सितारों ने उन्हें बधाई दी और अलग-अलग अंदाज में उनके साथ अपनी तस्वीरों को शेयर किया। इसी लिस्ट में शामिल रहे कैटरीना कैफ के ख़ास दोस्त और बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान। सलमान ने भी उन्हें बधाई दी और बेहद खूबसूरत नोट भी लिखा। आप देख सकते हैं सलमान खान ने कैटरीना के साथ अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इसमें दोनों द कपिल शर्मा शो के सेट पर नजर आ रहे हैं। इस फोटो में दोनों के बीच की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। आप देख सकते हैं इस फोटो में कैटरीना सलमान का माइक ठीक कर रही हैं और सलमान बड़े ही प्यार से उनकी तरफ देखते हुए दिखाई दे रहे हैं। अब दोनों की ये फोटो फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा है- 'जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं कैटरीना। आपकी जिंदगी ढेर सारे प्यार, सम्मान के साथ स्वास्थ्य और समृद्धि भी हो।'

जी दरअसल सलमान खान और कैटरीना कैफ अब तक कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। इस लिस्ट में 'पार्टनर' से लेकर 'टाइगर जिंदा है' तक जैसी कई फिल्में शामिल हैं। फिलहाल बात करें इस तस्वीर की तो यह द कपिल शर्मा शो की है जब सलमान और कैटरीना अपनी फिल्म 'भारत' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। वैसे जल्द ही दोनों टाइगर की अगली सीरीज में दिखाई देने वाले हैं।

आज है दुर्गा अष्टमी, यहाँ जानिए पूजा विधि और कथा

जूलियन, ज़ोया और ओबी के बीच था लव ट्राइंगल, इस तरह हुआ खुलासा

अपने वेडिंग रिसेप्शन में झूमकर नाचे दिशा-राहुल, वायरल हो रहे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -