सुल्तान के लिए सलमान खान लेंगे 100 करोड़
सुल्तान के लिए सलमान खान लेंगे 100 करोड़
Share:

बॉलीवुड के दबगं अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे पहले अभिनेता बनने वाले है जो एक फिल्म के लिए 100 करोड़ फिल्म लेंगे. और यह फ़ीस वो अपनी आने वाली फिल्म सुल्तान के लिए लेंगे. दरअसल सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता है जिनकी पिछली आठ फिल्मो ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. उनकी फिल्म बजरंगी भाईजान ने 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था.

वही उनकी फिल्म प्रेम रत्न धन पायो ने 250 करोड़ का बिजनेस किया है. लेकिन अब खबर है कि सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म सुल्तान के बराबर हिस्सेदार रहेंगे. और फिल्म कि लागत निकलने के बाद कुल कमाई का बंटवारा निर्माता यशराज स्टूडियो और सलमान खान के बीच होगा. आपको बता दे कि फिल्म की लागत 75 करोड़ और प्रिंट और प्रचार खर्च 25 करोड़ होगा.

यानि फिल्म की लगत कुल 100 करोड़ रूपए होगी. इसमें सलमान की फ़ीस शामिल नहीं है. और माना जा रहा है कि फिल्म बजरंगी भाईजान की तरह सुपरहिट होगी. और उम्मीद कि जा रही है कि फिल्म भारत में 330 करोड़ कमाएगी. इसमें फिल्म निर्माता का हिस्सा 165 करोड़ होगा. वही ओवरसीज में फिल्म का बिजनेस 120 करोड़ होगा. जिसमे यशराज का नेट करोड़ 50 करोड़ होगा. जिसमे संगीत अधिकार के 20 करोड़ और सेटेलाइट अधिकार 65 करोड़ होंगे.वही फिल्म सुपरहिट होने पर यशराज का नेट बिजनेस 300 करोड़ होगा. जिसमे 100 करोड़ निर्माण लगत निकलने के बाद 200 करोड़ का मुनाफा होगा. इस हिसाब से सलमान की फ़ीस 100 करोड़ होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -