अंतिम का प्रमोशन नहीं करेंगे सलमान, फैंस से कही यह बात
अंतिम का प्रमोशन नहीं करेंगे सलमान, फैंस से कही यह बात
Share:

बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से मशहूर सलमान खान जल्द ही धमाका करने वाले हैं। जी दरअसल वह अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में दिखाई देंगे। दोनों की यह धमाकेदार फिल्म 26 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर सलमान खान काफी मेहनत करते नजर आए हैं। अब तक कई बार उन्हें जिम में पसीना बहाते हुए देखा जा चुका है।

वैसे उनके लुक से लेकर प्रमोशन तक के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। लेकिन अब इन सभी के बीच सलमान खान ने कुछ ऐसा कह दिया है कि जिससे उनके फैन्स जरूर चौंक जाएंगे। जी दरअसल हाल ही में सलमान खान ने यह साफ कह दिया है कि वह अब अंतिम का प्रमोशन नहीं करने जा रहे और इसका जिम्मा उन्होंने कुछ खास लोगों को सौंप दिया है। जी हाँ और इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिये दी है। आप देख सकते हैं सलमान खान ने एक खास ट्वीट किया है।

अपने इस ट्वीट में अभिनेता लिखते हैं, 'अब अंतिंम के प्रमोशंस का जिम्मा मेरे फैन्स पर है। मैं अपने ऊपर से सीधे तौर पर जिम्मेदारी हटा रहा हूं। ढेर सारा प्यार।' उनके इस ट्वीट को देख फैंस उत्सुक हो गए हैं और अंतिम के प्रमोशन में लगे गए हैं। आपको बता दें कि सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए जल्द ही सलमान और फिल्म की टीम कपिल शर्मा के शो में दिखाई देगी।

सलमान ने छोड़ा BB15, अब ये होंगे नए होस्ट!

VIDEO: कपिल के सवाल पर सलमान ने दिया ऐसा जवाब कि सुनकर नहीं रोक पाए हंसी

रिलीज हुआ फिल्म अंतिम के नए गाने ‘कोई तो आएगा’ का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -