सलमान इस किरदार के लिए पहनेंगे पगड़ी, आयुष शर्मा निभाएंगे गैंगस्टर का रोल
सलमान इस किरदार के लिए पहनेंगे पगड़ी, आयुष शर्मा निभाएंगे गैंगस्टर का रोल
Share:

अभिनेता आमिर खान के बाद अब सलमान खान अपने अपकमिंग फिल्म में पगड़ी बांधे हुए नजर आने वाले हैं. जी हाँ, अपने सही सुना, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान फिल्म राधे के बाद अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ गैंगस्टर फिल्म में दिखाई देने वाले है और अब मिली रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान इस फिल्म में पगड़ी पहनने वाले हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान एक पंजाबी पुलिस का किरदार निभाने वाले है. इस फिल्म के डायरेक्टर अभिराज मीनावाला है और यह फिल्म मई 2020 को रिलीज़ होगी. रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान इस फिल्म के लिए अपनी दाढ़ी बढ़ाने वाले है और पगड़ी पहनने वाले है और आयुष शर्मा भी इस फिल्म में नॉर्थ इंडियन गैंगस्टर का किरदार निभाते नजर आने वाले है. बताया जा रहा है कि सलमान खान अपने लुक का टेस्ट अगले हफ्ते करने वाले है. 2008 में भी सलमान खान ने पंजाबी का किरदार निभाया था. इस फिल्म में वह सोल्जर के किरदार में दिखाई दिए थे. अब इस गैंगस्टर ड्रामा फिल्म में, सलमान खान पुलिस के किरदार में नजर आयेंगे और उनके अपोजिट कोई एक्ट्रेस को कास्ट नहीं किया जायेगा. इस फिल्म में उनका लुक बिलकुल अलग होगा. यह फिल्म मई में रिलीज़ होगी और इस फिल्म की शूटिंग सितम्बर टाक खत्म हो जायेगी. रिपोर्ट में कहा गया है कि सलमान खान ने पहले ही फिल्म के लिए बहुत सारी तारीखें रोक दी हैं और अभिराज इस फिल्म की फाइनल स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं.

सलमान खान की वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह अभी 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग में बिजी है. इस फिल्म में दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हूडा अहम् किरदार में दिखाई देंगे. इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. इस के अलावा सलमान खान और पूजा हेगड़े, कभी ईद कभी दिवाली आने वाली है.

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Review: लड़के के साथ रोमांस करेंगे आयुष्मान, लगेगा कॉमेडी का तड़का

प्लास्टिक सर्जरी के सवाल पर भड़की रवीना टंडन, कहा- 'मेल एक्टर्स भी प्लास्टिक सर्जरी कराते हैं...'

Bhoot Review: बेहद खौफनाक है विक्की कौशल की भूत, डर भी देखकर डर जाए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -